पति से अलग होने के बाद लड़के से बने थे लिव इन रिलेशन
शव को ट्रॉली बैग में रखकर ठिकाने लगाने जा रही थी आरोपी

खबर शेयर करें -

गाजियाबाद में महिलाने शादी से इंकार करने पर अपने प्रेमी का उस्तरे से गला रेत दिया। महिला प्रेमी की हत्या कर शव को 22 घंटे बाद ट्रॉली बैग में रखकर ठिकाने लगाने के लिए निकली। इसी बीच वह गश्ती पुलिस के निशाने पर आ गई।

पति से लग रही थी महिला
गाजियाबाद के तुलसी निकेतन में रहने वाली 32 वर्षीय प्रीति शर्मा चार साल से अपने पति दीपक यादव से अलग रह रही थी। इसी बीच उसकी दोस्ती संभल के फिरोज से हो गई। तीन साल से वह फिरोज के साथ अपने फ्लैट में लिव इन में रह रही थी। प्रीति पहले निजी कंपनी में नौकरी करती थी। फिरोज दिल्ली में सैलून पर काम करता था, लेकिन इन दिनों खाली था

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी पहुंचे सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव ने सरकार पर साधा निशाना

फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी
पुलिस के अनुसार प्रीति, फिरोज पर शादी का दबाव बना रही थी। शादी के लिए कहने पर फिरोज ने प्रीति के चरित्र पर सवाल कर दिया. इसके बाद उसने फिरोज का गला उस्तरे से रेत दिया।

शव से भरे बैग को ट्रेन में रखने की योजना थी
प्रीति ने पुलिस को बताया कि फिरोज की हत्या करने के बाद वह बहुत घबरा गई और शव को ठिकाने लगाकर बचने के तरीके खोजने लगी। इसी नीयत से उसने शव को सूटकेस में रखा और सड़क पर निकल पड़ी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उसने पुलिस को बताया कि वह शव को बैग में रखकर गाजियाबाद रेलवे स्टेशन जा रही थी. महिला की योजना बैग को किसी ट्रेन में छोड़कर आने की थी।

Advertisement

लेटैस्ट न्यूज़ अपडेट पाने हेतु -

👉 हमारे व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पेज लाइक/फॉलो करें

👉 विज्ञापन के लिए संपर्क करें -

👉 +91 94109 39999