Uttarakhand News:दोस्त’ ही निकला युवती का कातिल! हत्याकांड के बाद दारू पी, फिर दोस्त के सामने ही नहर में कूदा

खबर शेयर करें -


देहरादून-हरिद्वार हाईवे पर छिद्दरवाला में तीन पानी पुलिया के पास 6 मई को मिली एक युवती की लाश की पहचान हो गई है. मामले को लेकर पुलिस ने खुलासा भी कर दिया है. युवती देहरादून पुलिस में सब इंस्पेक्टर पद पर तैनात व्यक्ति की बेटी है. ये भी सामने आया है कि दारोगा की बेटी की हत्या गला रेतकर की गई है. पुलिस के मुताबिक, युवती की हत्या टिहरी के रहने वाले शैलेंद्र भट्ट ने की है. हरिद्वार-देहरादून मार्ग पर छिद्दरवाला क्षेत्र में तीनपानी पुलिया के पास सोमवार सुबह एक युवती का रक्तरंजित शव बरामद हुआ। युवती की पहचान 22 वर्षीय आरती डबराल के तौर पर हुई। हत्यारे ने आरती का गला रेत कर हत्या की और शव सड़क किनारे फेंक कर फरार हो गया।

पुलिस को जांच करने के बाद पता चला है कि मृतक युवती आरती डबराल उम्र करीब 20-22 वर्ष निवासी ऋषिकेश की रहने वाली थी और इनके पिता उत्तराखंड पुलिस में दरोगा के पद पर देहरादून में कार्यरत। हैं। पुलिस हत्या के कारणों की तलाश में जुट गई है,
एसएसपी अजय सिंह ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की। पता लगा है कि युवती की हत्या करने
वाले ने भी आत्महत्या कर ली है। आरोपी की पहचान शैलेंद्र भट्ट में की गई है।

यह भी पढ़ें -  मारपीट में घायल हल्दूचौड़ के युवक की अस्पताल में मौत

पुलिस आरती और हत्या के संदिग्ध आरोपी शैलेंद्र के बीच का कनेक्शन भी खंगाल रही है।एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि युवती की हत्या करने के बाद शैलेंद्र भट्ट ने अपनी स्कूटी को दोस्त के जरिए अपनी बहन के घर भेज दिया था और वो ऑटो बुक करके चीला शक्ति नहर किनारे चला गया था. वहां उसने अपने दोस्त के साथ शराब पी और उनको बताया कि आज उसने बड़ी वारदात को अंजाम दिया है. हालांकि, उसने किस वारदात को अंजाम दिया और क्या किया ये उसने तब किसी को नहीं बताया.

यह भी पढ़ें -  Delhi Budget 2024: दिल्ली में हर महीने महिलाओं को मिलेंगे 1000 रुपये, जानिए क्या होगी शर्त


शराब पीने के कुछ देर बाद शैलेंद्र ने नहर में छलांग लगा दी. डर की वजह से शैलेंद्र के दोस्त ने पुलिस को कुछ नहीं बताया और अपने घर पर आ गए. सुबह युवती की हत्या होने की खबरें फ्लैश हुईं तो दोस्त ने पुलिस को सच्चाई बताई. पुलिस ने नहर किनारे ले जाने वाले ऑटो चालक से भी पूछताछ की है. फिलहाल हत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो पाए हैं. पुलिस अपनी जांच आगे बढ़ा रही है.

Advertisement