दो किशोरों ने इलाज के बहाने मारी डॉक्टर को गोली, मौके पर मौत, जांच जारी

खबर शेयर करें -

in-delhi-two-teenagers-shot-a-doctor-on-the-pretext-of-treatment

दिल्ली के एक अस्पताल में दो किशोरों ने 55 साल के एक डॉक्टर की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी पैर का इलाज कराने के बहाने अस्पताल पहुंचे थे। मामला जैतपुर इलाके में स्थित नीमा अस्पताल का है। आरोपी रात के करीब 1.30 बजे अस्पताल पहुंचे थे। दोनों की उम्र 16 या 17 साल के आसपास बताई जडा रही है।

रिपोर्ट में मिली जानकारी के अनुसार ये घटना 3 अक्टूबर की है। एक आरोपी ने अस्पताल के स्टाफ से अपने घायल पैर की पट्टी बदलने को कहा। ड्रेसिंग के बाद उन्होनें कहा कि वो डॉक्टर से मिलना चाहते हैं। फिर आरोपी यूनानी मेडिसिन के डॉक्टर जावेद अख्तर के केबिन में गए और उनके सिर में गोली मार दी। डॉक्टर की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें -  गणतंत्र दिवस परेड, देहरादून में सूचना विभाग की झांकी को मिला प्रथम पुरस्कार

कुर्सी पर बैठे डॉक्टर का बह रहा था खून

जानकारी के अनुसार डॉक्टर जावेद दो साल से इसी अस्पताल में काम कर रहे थे। वो घटना वाले दिन नाइट ड्यूटी में तैनात थे। जैसे ही पुलिस को पता चला पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने देखा कि डॉक्टर अपनी कुर्सी पर थे और उनके सिर से खून बह रहा था।

यह भी पढ़ें -  सीएम धामी गोपेश्वर में करेंगे आज रोड शो, प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दी गिरफ्तारियां

सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

वहीं अब पुलिस आसपास के सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है ताकि आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल की जा सके। दिल्ली पुलिस की फॉरेंसिक यूनिट ने मौके से साक्ष्यों के सैंपल जमा किए हैं। पहली बार देखने में ऐसा लग रहा है कि ये टारगेटेट मर्डर का मामला हो सकता है। हालांकि अभी तक हत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Advertisement

लेटैस्ट न्यूज़ अपडेट पाने हेतु -

👉 हमारे व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पेज लाइक/फॉलो करें

👉 विज्ञापन के लिए संपर्क करें -

👉 +91 94109 39999