बड़ी खबर-यहाँ पुलिस ने लुटेरी दुल्हन सहित चार आरोपियों किये गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

कानपुर जिले की ककवन पुलिस ने गुरुवार को लुटेरी दुल्हन सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. लुटेरी दुल्हन गैंग बनाकर पहले शादी करके युवकों को फंसाती थी. फिर लूट की घटना को अंजाम देकर फरार हो जाती थी.

लुटेरी दुल्हन आधा दर्जन लड़कों को शिकार बना चुकी है. गिरफ्तार आरोपियों में लुटेरी दुल्हन का पति और दो दलाल शामिल हैं. आइये अब पूरे मामले को विस्तार से जानते हैं.

ककवन थाना क्षेत्र के रहीमपुर विषधन के सब्जी ब्रिक्रेता देवेश की पत्नी की मौत नौ साल पहले हो गई थी. देवेश दूसरा रिश्ता करना चाहता था. इसी बीच उसकी मुलाकात एक रिश्तेदार के जरिये हमीरपुर निवासी रजनीश उर्फ पंडित और कानपुर रेउना के रहने वाले दीपक उर्फ रुद्रेश से हुई. दोनों ने 70 हजार रुपये में दुल्हन का इंतजाम करने और शादी कराने की बात कही. देवेश ने सौदा स्वीकार कर लिया. बीते 15 जून को रजनीश और दीपक मिलने के लिए दीपक के पास पहुंचे.

यह भी पढ़ें -  खनन व्यवसाय से जुड़े कारोबारियों के साथ ऑटोमेटेड फिटनेस टेस्टिंग सेंटर का दौरा

दीपक और उसके पिता को लेकर कानपुर सेंट्रल स्टेशन पहुंचे. दोनों की मुलाकात बलिया की मुस्कान नाम की महिला से कराई. महिला के साथ एक और शख्स राजकुमार था जिसे उसने अपना भाई बताया. रिश्ता तय हुआ और 70 हजार रुपये का लेनदेन हुआ. इसके बाद सभी लोग रसूलाबाद स्थित धर्मगढ़ बाबा के मंदिर में पहुंचे जहां देवेश और मुस्कान ने सात फेरे लिए.

रात में 3 बजे के करीब आया दूल्हे को होश
मंदिर में शादी के बाद मुस्कान देवेश के साथ ससुराल आ गई और अपने साथ अपने भाई को ले आई. ससुराल पहुंचते ही दुल्हन ने अपना कमरा पूछा, फिर घर-गृहस्थी संभाल ली. रात में मुस्कान ने बड़े प्यार से खाना बनाया और ससुरालियों को खिलाया. खाना खाते ही सभी बेहोश हो गए. तभी लुटेरी दुल्हन मुस्कान और उसका भाई जेवर-नकदी लेकर फरार हो गए. रात में 3 बजे के करीब जब देवेश को होश आया तो उसे दुल्हन मुस्कान और उसका भाई गायब मिले. कमरे का सामान बिखरा हुआ था, जिसे देखकर वह माजरा समझ गया.

यह भी पढ़ें -  बड़ी खबर-यहाँ चौकीदार ने खुद को बताया वन दरोगा, महिला आरक्षी को शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म

जल्दी से देवेश विषधन से कानपुर जाने वाले चौराहे पर पहुंचा जहां दुल्हन मुस्कान अपने भाई के साथ वाहन का इंतजार कर रहे थे. देवेश ने ग्रामीणों की मदद से दोनों को पकड़वाया और पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस भी तत्काल एक्टिव हुई और दलाल रजनीश उर्फ पंडित और दीपक को भी गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड : यहाँ मामूली बात पर हुई कहासुनी के बाद ग्राम प्रधान और विधायक के भाई के बीच हुए विवाद ने लिया मुकदमे का रूप

दुल्हन मुस्कान ने किए सनसनीखेज खुलासे
पुलिस की गिरफ्त में आई दुल्हन मुस्कान ने कई सनसनीखेज खुलासे किए. मुस्कान ने दो शादियां की है और पहले पति से दो बच्चे हैं. ऑर्केस्ट्रा में डांस करती थी. एक साल पहले उसकी मुलाकात राजकुमार से हुई. दोनों ने शादी कर ली. फिर दोनों गैंग से जुड़ गए. राजकुमार ही उसका भाई बनकर जाता था. मुस्कान सात बार दुल्हन बन चुकी है. गैंग में कुल 16 महिलाएं शामिल हैं जो कि औरेया से लेकर झांसी तक वारदात को अंजाम देती थीं

Advertisement