पिथौरागढ़ पुलिस विभाग में बंपर तबादले,यहां है पूरी लिस्ट

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़: सीमांत जनपद पिथौरागढ़ की पुलिस अधीक्षक रेखा यादव ने पुलिस विभाग में बड़ा फेरबदल किया है. कई कोतवाल, थाना और चौकी प्रभारियों का तबादला किया गया है. बुधवार को ही पिथौरागढ़ से सटे चंपावत जिले में भी 18 इंस्पेक्टर और सब इंस्पेक्टर का भी तबादला हुआ था.

पिथौरागढ़ एसपी ने चार इंस्पेक्टर सहित 22 उप निरीक्षकों को स्थानांतरित कर दिया है. एसपी रेखा यादव ने आदेश कर निरीक्षक कुंवर सिंह रावत को धारचूला से अस्कोट, निरीक्षक विजेंद्र शाह को डीडीहाट से धारचूला स्थानांतरित किया है. निरीक्षक प्रकाश चंद्र जोशी को अस्कोट कोतवाली से जौलजीबी और निरीक्षक संजीव कुमार को जौलजीबी से पिथौरागढ़ कोतवाली स्थानांतरित किया है.

यह भी पढ़ें -  सिद्धू मूसेवाला के बिलखते माता-पिता और सदमे में फैंस, अंतिम विदाई देने गांव में उमड़ा जनसैलाब

पिथौरागढ़ कोतवाली में तैनात एसआई महेश चंद्र जोशी को थानाध्यक्ष बेरीनाग, गंगोलीहाट थानाध्यक्ष मंगल सिंह को नाचनी की जिम्मेदारी दी गई है. एसआई अनिल आर्या को बलुवाकोट थाने से पांगला भेजा गया है. बेरीनाग थाने से एसआई चंदन सिंह को थानाध्यक्ष बलुवाकोट, थल थानाध्यक्ष मदन सिंह बिष्ट को वापस कोतवाली स्थानांतरित किया गया है. घाट चौकी प्रभारी योगेश कुमार को ऐंचोली चौकी का प्रभारी बनाया गया है.

यह भी पढ़ें -  आवारा पशुओं से किसानों को कब मिलेगा छुटकारा ?

पनार के चौकी प्रभारी हरीश सिंह को अस्कोट कोतवाली, एसआई भुवन चंद्र मासीवाल को मुनस्यारी के साथ मदकोट की भी जिम्मेदारी दी गई है.
नाचनी के थाना प्रभारी अंबी राम को थल थाना, एसआई सुरेश कंबोज को झूलाघाट से डीडीहाट थाने की जिम्मेदारी दी गई. एसआई हीरा सिंह डांगी को पुलिस लाइन से थाना प्रभारी गंगोलीहाट बनाया गया है. एसआई जितेंद्र सोराडी को वड्डा से घाट चौकी, एसआई शंकर सिंह रावत को ऐंचोली से वड्डा चौकी प्रभारी बनाया गया है.
एसआई बसंत टम्टा को थाना बेरीनाग के साथ चौकोड़ी की जिम्मेदारी दी गई है. एसआई आरती को कोतवाली पिथौरागढ़ से झूलाघाट थाने की जिम्मेदारी दी गई है. पुलिस लाइन से एसआई कमलेश जोशी को पिथौरागढ़, एसआई गणेश दत्त जोशी गंगोलीहाट, एसआई भुवन चंद्र गहतोड़ी को बेरीनाग थाने में स्थानांतरित किया गया है. एसपी ने अपने आदेश में कहा है कि सभी अफसर अपने नए तैनाती स्थान पर पहुंच तुरंत पदभार ग्रहण करें

Advertisement