पूर्व चैयरमेन के भाजपा में शामिल होने के बाद समर्थकों ने किया जोरदार स्वागत

खबर शेयर करें -

लालकुआं : भारतीय जनता पार्टी का दूबारा दामन थामने के बाद लालकुआं पहुंचे नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान का उनके समर्थकों ने फूल मालाए पहनाकर जोरदार स्वागत किया। इस मौके पर पवन चौहान ने दावा किया है कि भाजपा देश में 4 सौ से अधिक सीटों पर विजयी होगी।

बताते चले कि 2022 के विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी को छोड़कर गए लालकुआं नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान की आज घर वापसी हो गई है आज उन्हें भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेन्द्र भट्ट ने पटका पहनकर भाजपा की सदस्यता दिलाई।वही पूर्व चैयरमेन पवन चौहान की भाजपा में दूबारा घर वापसी के बाद से उनके समर्थकों में भारी उत्साह दिखाई दे रहा है। देर शाम देहरादून से लालकुआं पहुंचे नगर पंचायत के पूर्व चैयरमेन पवन चौहान का उनके समर्थकों ने फूल मालाएँ पहनाकर जोरदार स्वागत किया जिसके बाद पवन चौहान ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा प्रत्याशी अजय भट्ट के लिए नगर मेंडोर टु डोर वोट मांगें।

यह भी पढ़ें -  विजयादशमी के पावन पर्व पर पुष्पम समर्पयामि मुहिम के अंतर्गत तीन मूर्ति स्थित श्री राम जानकी मंदिर में मांगलिक कार्यों हेतु पान, तुलसी आदि के पौधे समर्पित किए

इस दौरान पवन चौहान ने कहा कि भाजपा केन्द्र में तीसरी बार सरकार बनाने जा रही है उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास मोदी जैसा चेहरा नहीं है। इस बार भाजपा देश में 4 सौ से अधिक सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि पिछले 10 सालों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनकल्याणकारी योजना चलाकर देश हित में एतिहासिक कार्य किए हैं आज पूरे विश्व में भारत की अलग पहचान बन गई। उन्होंने कहा कि लोग भाजपा की नितियों से प्रभावित होकर अपने दल छोड़कर भाजपा शामिल हो रहे हैं ।

यह भी पढ़ें -  कुमाऊं मंडल में होगी बरसात. तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी. पश्चिमी विक्षोभ भी सक्रिय. यहां होगी भारी बरसात।।

उन्होंने कहा कि उनसे पूर्व में कुछ गलती हुई थी जिसको स्वीकार कर लिया गया है संगठन में किसी तरह का किसी से कोई मतभेद नहीं है भाजपा परिवार है और सभी परिवार के लोग है सब ठीक हो जाएगा।

Advertisement