हरिद्वार में नए कानून के तहत पहला मुकदमा दर्ज, पढ़े खबर

खबर शेयर करें -



हरिद्वार में नए कानून के तहत पहला मुकदमा दर्ज
देश में एक जुलाई से तीन नए आपराधिक कानून लागू हो चुके हैं। जिसके बाद हरिद्वार के ज्वालापुर थाना में नए कानून के तहत पहला मुकदमा दर्ज किया गया है। मामले को लेकर विपुल भारद्वाज पुत्र जसपाल भारद्वाज हाल निवासी झबरेड़ा मूल निवासी बिजनौर ने मामले को लेकर तहरीर दी है।


विपुल भारद्वाज ने पुलिस को तहरीर में बताया कि रात 1:45 बजे वो रविदास घाट के पास बैठा हुआ था। इस दौरान दो अज्ञात व्यक्ति आए और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर मेरा मोबाइल और 1400 रुपए छीनकर मुझे गंगा कि तरफ धक्का देकर फरार हो गए। पुलिस ने मामले को लेकर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

यह भी पढ़ें -  गर्मी के मौसम को देखते हुये कुमाऊं मण्डल में पेयजल की समस्या के सम्बन्ध में आयुक्त दीपक रावत ने कैम्प कार्यालय में मण्डल के अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक कर दिये दिशा-निर्देश।

अंग्रेजों के काले कानून से मिली देश को निजात : कम
सीएम धामी ने नए आपराधिक कानूनों को लेकर कहा कि अब लोगों को सरल आसान तरीके से न्याय मिल सकेगा। अंग्रेजों के काले कानून से देश को निजात मिल गई है। सीएम धामी ने केंद्र सरकार और गृहमंत्री अमित शाह को बधाई भी दी है। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा है की नए कानून से व्यवस्था और दुरुस्त होगी। आम जन को सुलभ तरीके से न्याय मिल सकेगा।

Advertisement