पत्रकार पर हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

लालकुआं।
पत्रकार पर हमले के चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पत्रकार पर हमला करने वालों पर कडी कार्रवाही की मांग पत्रकार संगठनों ने की है।
गौरतलब है कि शनिवार देर रात थाना क्षेत्र में गौला रोड पर स्थित किराना की दुकान से सामान ले रहे पत्रकार मुकेश कुमार पर कुछ अज्ञात हमलावरों ने हमला बोल दिया इस हमले में पत्रकार मुकेश घायल हो गए।
बताया जा रहा है कि हमलावरों ने उनके सर में शराब की बोतल से भी हमला किया किंतु बोतल के न टूटने के चलते पत्रकार की जान बच गई। घटना से क्षेत्र में दहशत फैल गई। जानकारी के मुताबिक स पत्रकार मुकेश ने अवैध मिट्टी खनन व सेंचुरी पेपर से निकलने वाली दूषित राख से खनन गड्ढों को भर कर पर्यावरण पर हो रहे दुष्प्रभाव को लेकर खबर चलाई थी जिस पर प्रशासन ने बड़ी कार्यवाही करते हुए खनन माफियाओं को आइना दिखाने का कार्य किया था जिससे बौखलाए उक्त अवैध कारोबार में लिप्त कुछ दबंग माफियाओं ने उन पर जानलेवा हमला कर दिया इस हमले में पत्रकार मुकेश घायल हो गए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस से पहले हमलावर भाग खड़े हुए। पुलिस ने घायल पत्रकार को उपचार के लिए अस्पताल भेजा और पीड़ित पत्रकार की लिखित शिकायत पर सीसी टीवी कैमरों की मदद से हमले में शाामिल चार लोगों को पकड़ लिया है। पत्रकार के संग घटी उक्त घटना से पत्रकारों में रोष व्याप्त है। पत्रकारों ने पुलिस से मांग की है कि पत्रकार पर हमला करने वाले सभी आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  नौकरी का झांसा देने के नाम पर पैसे रखने वाले व्यक्ति को एसओजी नैनीताल व कोतवाली हल्द्वानी पुलिस की संयुक्त टीम ने किया गिरफ्तार।