यहाँ गहरी खाई में गिरी बस, हादसे में 38 लोगों की हुई दर्दनाक मौत, तस्वीरें देख कांप जाएगी रूह

खबर शेयर करें -

बस फिसलकर 300 फीट नीचे खाई में जा गिरी और हादसे का शिकार हो गई।
पीएमओ ने भी सोशल मीडिया एक्स पर लिखा-जम्मू-कश्मीर के डोडा में हुई बस दुर्घटना दुखद है।
हेलीकॉप्टर सेवा, अधिक घायलों को स्थानांतरित करने की व्यवस्था की जाएगी।
जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को बड़ा सड़क हादसा हुआ। हादसा इतना बड़ा था कि इसमें अभी तक 38 लोगों की मौत की खबर है और 19 लोग घायल बताए जा रहे हैं। वहीं कुछ लोगों की हालत बेहद गंभीर बताई जा रही है।

दरअसल, जम्मू-कश्मीर के डोडा में बुधवार को एक यात्री बस रास्ते में पलट गई और 300 फीट नीचे खाई में जाकर गिर गई। हादसे में घायल लोगों के इलाज के लिए उन्हें नजदीकी अस्पताल लेकर जाया गया। इस सड़क दुर्घटना पर अधिकारियों ने बताया कि सड़क से गुजरते समय बस फिसलकर रास्ते से नीचे खाई में जा गिरी और बस में सवार लोग बड़े हादसे का शिकार हो गए।

यह भी पढ़ें -  प्रेम प्रसंग जमाने को नागवार गुजरा तो प्रेमी प्रेमिका ने बंद कमरे में स्वयं को बंद कर दे दी जान

अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की है कि हादसे में अब तक 38 लोगों की मौत हो चुकी है औऱ 19 लोग गंभीर रूप से घायल हो चुके हैं। हादसा इतना भयानक रहा कि किसी का भी दिल दहल उठेगा।

मुख्य सड़क मार्ग से 300 फीट नीचे गहरी खाई में गिरी थी बस। 300 फीट गहरी खाई में गिरने के बाद 38 लोगों की जाने गई। हादसे में 19 लोग भी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें -  भूस्खलन में 2 दुकानें बहीं,13 लोगों के लापता होने की खबर, रेस्क्यू जारी

300 फीट नीचें गिरने के बाद आस – पास के लोग तुरंत लोगों को बचाने के लिए पहुंच गए थे। बस में सवार लोग, जो सुरक्षित बचे थे उन लोगों ने भी घायल लोगों की मदद की और उन्हें बस से बाहर निकालने में मदद की।

बस हादसे के बाद लोगों के शरीरों को नीकाला गया। इसके बाद लोगों को बॉडी बैग में रखा गया।

यह भी पढ़ें -  बारिश के कारण ये परीक्षाएं, स्थगित जारी हुआ आदेश

सड़क मार्ग से नीचे गिरने के बाद सड़क पर बनी रेलिंग भी टूट गई थी।

डोडा में हुए भीषण सड़क हादसे में पीएमओ ने भी सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि जम्मू-कश्मीर के डोडा में हुई बस दुर्घटना दुखद है। उन परिवारों के प्रति मेरी संवेदनाएं है। जिन्होंने अपने प्रियजनों को खो दिया है।

सड़क हादसे में बस के खाई में गिरने के बाद लोगों रेस्क्यू टीम द्वारा बस को सीधा खड़े करने की कोशिश भी की गई, जिससे बस के अंदर फंसे लोगों को बाहर निकाला जा सके।

Advertisement