यहां ज़मीनी विवाद में बीच बचाव कर रहे व्यक्ति की गोली मारकर हत्या, दूसरे के कंधे पर लगी गोली,….आरोपी फरार

खबर शेयर करें -

विकासनगर। डूमेट बाड़वाला में ज़मीनी विवाद में बीच बचाव कर रहे एक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या दूसरे के कंधे पर लगी गोली, आरोपी फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक, बाड़वाला के डूमेट में हरियाणा नंबर की कार में दो व्यक्ति आये जो की ज़मीनी विवाद को लेकर एक मकान में धमक पड़े जहाँ परिवार के पुरुष घर से बाहर थे घर में एक महिला अकेली थी दोनों महिला से ज़मीन के मामले को लेकर उलझ गये और बुरा भला कहते हुए धमकियाँ देने लगे, इस दौरान आस पड़ोस के लोग मौके पर महिला के पक्ष में खड़े हो गये और दोनों बाहरी लोगों को समझाने की कोशिश की गयी लेकिन दोनों लगातार दुर्व्यवहार करते रहे और ग्रामीणों को दबंगई दिखाते रहे।

यह भी पढ़ें -  राज्य में कृषि मंडी शुल्क कम करने पर CM धामी का जताया आभार, किया सम्मानित


इसी दौरान गहमागहमी के बीच जब माहौल तनावपूर्ण हो गया तो ऐसे में खुद को घिरता हुआ देख एक आरोपी व्यक्ति ने पिस्तौल निकाल ली और लोगों की तरफ फायर झोंक दिया पिस्तौल से निकली पहली गोली सीधा एक बुजुर्ग व्यक्ति बघैल सिंह की छाती में लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य फायर हवा में और जमीन पर किये गये जिसके बाद मौके पर चीख पुकार मच गई।

लोगों ने भागकर अपनी जान बचाई, इसी अफरा तफरी में दोनों आरोपी सनसनीखेज वारदात को अंजाम देकर हवा में पिस्तौल लहराते हुए मौके से दौड़ पड़े इतना ही नहीं दोनों आरोपी जब मौके से अपनी कार निकालने में असमर्थ रहे तो उन्होंने एक स्कूटी सवार अनिल की कनपटी पर पिस्तौल लगा दी और उस पर भी फायर झोंक दिया गोली स्कूटी सवार युवक के कांधे पर लगी जिससे वो वहीं गिर गया इसके बाद दोनों आरोपी उसकी स्कूटी लूटकर फरार हो गये वहीं ग्रामीणों द्वारा तुरंत ही गंभीर घायल युवक को उपजिला अस्पताल विकासनगर में भर्ती कराया गया और घटना की सूचना विकासनगर कोतवाली पुलिस को दी गई मौके पर पहुँचा तमाम पुलिस बल घटना की जाँच पड़ताल में जुट गया जमीनी विवाद का पता किया जा रहा है। वहीं जल्दी ही मौके पर SSP देहरादून भी छानबीन करने पहुँच गये बहरहाल पुलिस द्वारा कई इलाकों में नाकाबंदी कर दी गयी है CCTV फुटेज खंगाले‌ जा रहे हैं आरोपीयों की कार के नंबर से भी डिटेल निकाली जा रही है दोनों आरोपीयों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें -  बीजेपी ने घोषित किये देहरादून, कोटद्वार और रानीखेत महानगर कार्यकारिणी


वहीं, विधायक मुन्ना सिंह चौहान और पुलिस अधिकारी घायल युवक का हाल समाचार लेने के लिये अस्पताल पहुँचे हालांकि बाद में घायल युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया गया जहाँ घायल का उपचार चल रहा है। वहीं मृतक बुजुर्ग व्यक्ति के घर में घटना से कोहराम मच गया जहाँ लोग पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुँच रहे हैं घटना से लोगों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है। वहीं SSP देहरादून ने बताया की हत्या का कोई ठोस कारण सामने नहीं आया है ये अचानक हुई घटना प्रतीत हो रही है पुलिस टीमें काम कर रही बहुत जल्दी ही आरोपी दबोच लिये जायेंगे।

Advertisement