कुमाऊँ-यहां निवर्तमान महिला पार्षद ने युवक पर शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म करने का लगाया आरोप,मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर: जिला मुख्यालय निवासी एक महिला ने ट्रांजिट कैंप निवासी युवक पर शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस ने महिला की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है.

रुद्रपुर नगर निगम की निवर्तमान पार्षद ने ट्रांजिट कैंप निवासी एक युवक पर शादी का झांसा देते हुए दुष्कर्म का आरोप लगाया है. थाना पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है. पुलिस को सौंपी तहरीर में महिला ने बताया की उसका पति से विवाद हो गया था. वह अपने दो बच्चों के साथ अलग रहती थी.

यह भी पढ़ें -  लालकुआँ क्षेत्र के 15 होनहारों ने प्रदेश की मेरिट में बनाया अपना स्थान

ढाई वर्ष पूर्व उसकी संजू दत्ता निवासी ट्रांजिट कैंप से मुलाकात हुई. इस दौरान उसने खुद को अविवाहित बता कर उसे अपने प्रेम जाल में फंसाया. जिसके बाद उसने उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए. इस दौरान उसकी तबीयत खराब होने लगी. जब उसने उसे शादी के लिए कहा तो आरोपी टालमटोली करने लगा. जिसके बाद उसने युवक के बारे में पता किया तो जानकारी में आया कि वह पहले से शादीशुदा है और उसके बच्चे भी हैं.

यह भी पढ़ें -  यहाँ गुलदार के आतंक चलते गांव में लगा नाइट कर्फ्यू

जब उसने आरोपी से उसे धोखे में रखने की वजह पूछी तो आरोपी उसके साथ मारपीट कर धमकी देने लगा. अब पीड़ित महिला ने थाने में तहरीर सौंप कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. महिला की तहरीर के आधार पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करते हुए विवेचना शुरू कर दी है.
ट्रांजिट कैंप प्रभारी भारत सिंह ने बताया की महिला की तहरीर के आधार पर युवक के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर मामले की विवेचना शुरू कर दी है. विवेचना के दौरान जो भी तथ्य सामने आयेंगे उसके अनुसार कार्रवाई की जाएगी.

Advertisement