दहेज में मिली कार बन गई काल परीक्षा देकर लौट रहे नवदंपति की कार पेड़ से टकराई, आग लगने के बाद दोनों जिंदा जले

खबर शेयर करें -



एक दिल दहला देने वाला हादसा सामने आया है. घटना उत्तर प्रदेश के हरदोई से है जहां यहां एक कार सवार युवक सांडी की तरफ से अपनी पत्नी को पेपर दिलाकर हरदोई वापस आ रहा था. इस दौरान कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई. हादसे के बाद कार में आग लग गई. कार में बैठे पति-पत्‍नी जिंदा जल गए. ग्रामीणों ने आग को बुझाने की कोशिश की, हालांकि तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. सूचना पर मौके पर पुलिस भी पहुंच गई.

कोतवाली शहर के मोहल्ला रद्धेपुरवा रोड निवासी आकाश पाल ने लखनऊ से एक कार खरीदी थी. आकाश कार चलाता था. जबकि उसके पिता घर पर ही इलेक्ट्रॉनिक की दुकान चलाते हैं. शुक्रवार को आकाश अपनी कार से पत्नी कीर्ति को बीए की परीक्षा दिलाने सांडी आए हुए थे. दोपहर बाद वह दोनों कार में सवार होकर वापस हरदोई आ रहे थे.

यह भी पढ़ें -  Ram Mandir पहुंच रहे लाखों लोग, रात 11 बजे तक होंगे दर्शन, भीड़ को देखते हुए VIP लोगों से खास अपील

अनियंत्रित हुई अर्टिगा कार सड़क किनारे नीम के पेड़ से टकरा गई। सीएनजी कार होने के कारण इसमें मौके पर ही आग लग गई। घटना में कार सवार शहर कोतवाली क्षेत्र के रद्धेपुरवा रोड निवासी आकाश पाल (28) और उसकी पत्नी कीमती सिंह (23) जिंदा जल गईं। दोनों की मौके पर मौत हो गई।


अग्निशमन वाहन मौके पर पहुंचा। इससे पहले स्थानीय ग्रामीणों ने मिट्टी डालकर आग बुझाने की कोशिश की। अग्निशमन वाहन के पहुंचने के आधे घंटे बाद आग को काबू में किया जा सका।
बताया जा रहा है कि आकाश को अर्टिगा कर शादी में मिली थी जो पति-पत्नी के लिए काल बन गई

Advertisement