देवप्रयाग में भीषण सड़क हादसा, गहरी खाई में गिरी पिकअप, एक की मौत एक घायल

खबर शेयर करें -



प्रदेश में हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं। पहाड़ी इलाकों में सड़क हादसे होने की खबरे लगातार सामने आ रही हैं। शनिवार तड़के देवप्रयाग में नेशनल हाइवे 58 पर शिवमूर्ति के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। यहां एक पिकअप वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा। इस हादसे में एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि एक गंभीर रूप से घायल है।


शनिवार सुबह नेशनल हाइवे 58 पर शिवमूर्ति के पास हादसा हो गया। स्थानीय लोगों ने जब वाहन खाई में गिरने की आवाज सुनी तो वो घटना स्थल की तरफ भागे। लोगों ने इसकी सूचना देवप्रयाग पुलिस को दी।

यह भी पढ़ें -  हाथी ने किसान को पटक-पटक कर मार डाला, गुस्साए ग्रामीणों ने काटा वन चौकी पर बवाल

सूचना मिलते ही देवप्रयाग सहित आसपास की चौकियों की रेस्क्यू टीमें घटना स्थल पर पहुंची और रेस्क्यू कार्य शुरू किया गया। हादसे में घायल हुए दोनों युवकों को खाई से निकारलकर सड़क पर लाया गया। इनमें से एक घायल की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। दूसरे घायल व्यक्ति को नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

यह भी पढ़ें -  कैबिनेट मंत्री रेखा आर्या ने किया मतदान, मतदाताओं से की ये अपील

खाई में पिकअप गिरने से एक युवक की मौत
दुर्घटना में पिकअप चालक सुमित पुत्र हेम सिंह (उम्र लगभग 29 वर्ष) निवासी ग्राम बिरसडी, ब्लॉक कोट, पट्टी कंडवालस्यू, जिला पौड़ी गढ़वाल के सिर पर चोट लगने के कारण मौके पर ही मौत हो गई थी। जबकि सुमित के गांव का ही उसका साथी धीरेंद्र पुत्र सुल्तान सिंह (उम्र लगभग 36 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस द्वारा सरकारी वाहन से मृतक व घायल को CHC बागी, देवप्रयाग भिजवाया गया है। परिवार वालों को घटना की सूचना दे दी गई है। दुर्घटना के कारणों की जांच की जा रही है।

Advertisement