सलमान खान के घर फायरिंगः गोली चलाने वाले एक आरोपी का गुरुग्राम से कनेक्शन..? पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

खबर शेयर करें -


मुंबई न्यूज़ :- सीसीटीवी फुटेज में अभिनेता सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर गोली चलाते दिख रहे दो लोगों में से एक आरोपी के गुरुग्राम से होने का संदेह है. दिल्ली पुलिस के सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी. मुंबई पुलिस ने सलमान खान के आवास के बाहर रविवार सुबह मोटरसाइकिल सवार दो अज्ञात व्यक्तियों द्वारा गोलीबारी करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज की है.


पुलिस ने बताया कि पुलिस ने अभिनेता के घर से करीब एक किलोमीटर दूर एक मोटरसाइकिल बरामद की है और ऐसा संदेह है कि हमलावरों ने इसका इस्तेमाल किया था. बांद्रा पुलिस के अधिकारी के अनुसार, भारतीय दंड संहिता की धारा 307 (हत्या का प्रयास) और शस्त्र अधिनियम के तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की गई है. अधिकारी ने बताया कि बांद्रा इलाके में स्थित ‘गैलेक्सी अपार्टमेंट्स’ के बाहर सुबह करीब पांच बजे दो व्यक्तियों ने चार गोलियां चलाईं और भाग गए. इसी इमारत में अभिनेता सलमान खान रहते हैं.

यह भी पढ़ें -  नैनीताल घूमने आए पर्यटक होटल से चुरा ले गए TV, पुलिस ने यहां से किया गिरफ्तार


दिल्ली पुलिस के एक आधिकारिक सूत्र ने बताया कि संदेह है कि इनमें से एक आरोपी गुरुग्राम से है, जो हरियाणा में हत्या और डकैती की कई घटनाओं में शामिल रहा है. मार्च में गुरुग्राम स्थित व्यवसायी सचिन मुंजाल की हत्या के मामले में वांछित है. विदेश में रहने वाले गैंगस्टर रोहित गोदारा ने एक कथित सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए मुंजाल की हत्या की जिम्मेदारी ली थी. वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई, उसके भाई अनमोल और गोल्डी बराड़ का करीबी सहयोगी है

Advertisement