सराफा व्यापारी को दुकान में घुसकर मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

खबर शेयर करें -

खटीमा में झनकट के देवरी गांव में बाइक सवार दो बदमाशों ने दुकान में घुसकर सराफा व्यापारी को गोली मार दी। गंभीर रूप से घायल व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान व्यापारी की मौत हो गई।

दुकान में घुसकर मारी सराफा व्यापारी को गोली
व्यापारी की पहचान रमेश रस्तोगी निवासी नानकमत्ता के देवरी के शिवा मार्केट में आराधना ज्वेलर्स के नाम से दुकान है। मंगलवार शाम रमेश अपनी दुकान बंद करने की तैयारी में थे। अचानक दो नकाबपोश बाइक सवार युवक वहां पहुंचे और दुकान में घुसकर व्यापारी पर फायरिंग कर दी।

यह भी पढ़ें -  बागेश्वर उपचुनाव में जीत पर सीएम धामी ने पार्वती दास को दी बधाई, बागेश्वर की जनता का किया धन्यवाद

व्यापारियों में मची अफरातफरी
व्यापारी की गर्दन पर दो गोली लग गई। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के व्यापारियों में अफरातफरी मच गई। इसी बीच दोनों नकाबपोश युवक बाइक से फरार हो गए। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और सीसीटीवी खंगाले।

यह भी पढ़ें -  चारधाम यात्रा पर आए दो तीर्थयात्रियों की हृदय गति रुकने से मौत

आरोपियों की तलाश जारी
व्यापारियों ने घायल रमेश को खटीमा के नागरिक चिकित्सालय में भर्ती कराया। व्यापारी की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने उन्हें बरेली रेफर कर दिया। जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार एएसपी वीर सिंह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Advertisement