सनसनीखेजः बेटी को फंदे पर झूलता देख भड़के मायके वाले! आग के हवाले कर दिया ससुराल, जिंदा जले सास-ससुर

खबर शेयर करें -

नई दिल्ली। यूपी के प्रयागराज से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, यहां एक विवाहिता ने फांसी का फंदा लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। बेटी को फंदे पर झूलता देख मायकों का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्होंने ससुराल में जमकर बवाल काटा। इस दौरान गुस्साए मायके पक्ष के लोगों ने बेटी के ससुराल को आग के हवाले कर दिया, जिससे बेटी के सास-ससुर की जिंदा जलकर मौत हो गई। एक घर से तीन लाशें निकलने पर इलाके में हड़कंप मच गया। फिलहाल मौके पर भारी पुलिस बल मौजूद है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मृतकों के घर में कोहराम मचा हुआ। घटना बीती रात (18 मार्च) की मुट्ठीगंज इलाके की है कि जब नवविवाहिता आंशिका केसरवानी का शव फंदे से लटका मिला।

धूमनगंज के झलवा की रहने वाली आंशिका की शादी मुट्‌ठीगंज के व्यापारी अंशु के साथ हुई थी। अंशिका की मौत की खबर जैसे ही उसके घरवालों को मिली तो काफी संख्या में लोग अंशिका की ससुराल पहुंच गए, जहां ससुराल और मायके वालों के बीच जमकर मारपीट हुई। परिजनों ने ससुरालियों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाकर अंशिका की हत्या करने का आरोप लगाया। आरोप है कि इस बीच अंशिका के घर वालों ने ससुराल पक्ष के लोगों को उनके घर मे बंद कर आग लगा दिया। जिसमें दो लोगों (अंशिका के सास-ससुर) की मौत हो गई। इस मामले में प्रयागराज के डीसीपी (सिटी) दीपक भूकर ने बताया कि पुलिस को रात 11 बजे कॉल मिली थी कि एक महिला जिसका नाम अंशिका केसरवानी है, उसने आत्महत्या कर ली है।

यह भी पढ़ें -  विश्व गौरय्या प्रेमी गुलाब सिंह नेगी ने गोरैया संरक्षण करने वाले 5 लोगो को सम्मानित किया।

मौके पर मायके और ससुराल पक्ष के दोनों लोग मौजूद थे। इसके बाद पुलिस टीम जब मौके पर पहुंची तो दोनों पक्षों के लोग आपस मे झगड़ा कर रहे थे। बताया जा रहा है कि उसी के दौरान मायके पक्ष के द्वारा ससुराल पक्ष के घर में आग लगा दी गई। पुलिस के द्वारा इस घटना में त्वरित कार्यवाही करते हुए 5 लोगों का रेस्क्यू करके बाहर निकाला गया और फायर ब्रिगेड को सूचित किया गया। फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पाया। आग पर काबू पाने के बाद सुबह 3 बजे जब पूरे मकान को सर्च किया गया तो उसमें दो डेड बॉडी मिली। जिसमें एक बॉडी राजेन्द्र केसरवानी की है जो नवविवाहिता का ससुर है और दूसरी बॉडी शोभा देवी की है जो लड़की की सास है

Advertisement