डंपर की टक्कर से बाइक सवार की मौत, हंगामा

खबर शेयर करें -

काशीपुर। तेज गति से जा रहे डंपर ने एक बाइक सवार को कुचल दिया। वहां मौजूद लोगों ने घायल को गंभीरावस्था में सीएचसी पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मौत की सूचना से परिजनों में कोहराम मच गया। देर शाम परिजनों ने आरोपी डंपर चालक और उसके मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर चौकी का घेराव किया।

वहीं नाराज लोगों ने दोराहा चौक पर धरना दिया, जिससे जाम की स्थिति बन गई। काफी समझाने के बाद परिजन धरने से उठे। गांव कनौरी निवासी केदारनाथ (44) पुत्र रामप्रसाद सब्जी का व्यापारी है। शनिवार को सुबह वह अपनी बाइक की सर्विस कराने के लिए दोराहा जाने को निकला था। गांव महेशपुरा में नेशनल हाईवे पर बने कट पर गदरपुर की ओर से आ रहे तेज गति वाहन चालक ने अनियंत्रित होकर केदारनाथ को अपनी चपेट में ले लिया। इस टक्कर में केदारनाथ गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के बाद चालक डंपर मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। वहां मौजूद लोगों ने ई रिक्शा की मदद से घायल को सरकारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। मौत की खबर से परिजनों में कोहराम मच गया। अस्पताल में परिजनों व नाते रिश्तेदारों की भीड़ लग गई। वहीं सूचना पर पहुंची दोराहा पुलिस ने पंचनामा भरकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -  सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने के लिए कुमाऊॅ के 29 विधानसभा क्षेत्रों में 29 विकास एंव जनसुझाव रथों के एलईडी द्वारा फिल्मों के माध्यम से प्रचार किया -सीएम धामी


परिजनों ने बताया कि मृतक केदारनाथ का एक पुत्र तथा दो पुत्रियां हैं। शाम को परिजन एकजुट होकर दोराहा चौकी पहुंच गए जहां इन लोगों ने आरोपी डंपर चालक तथा डंपर मालिक की गिरफ्तारी की मांग को लेकर हंगामा किया। पुलिस ने कहा कि आरोपी डंपर चालक को पकड़ लिया गया है। वहीं नाराज लोग दोराहा चौक पर धरने पर बैठ गए। वहां मौजूद एसएसआई गोविंद मेहता, दोराहा चौकी इंचार्ज देवेंद्र राजपूत ने इन लोगों को काफी समझाया और करीब 15 मिनट बाद इन लोगों ने अपना धरना समाप्त किया। पुलिस ने कहा कि आप लोग तहरीर दो कार्रवाई होगी।

Advertisement