नहीं रही उत्तराखंड की मशहूर अभिनेत्री गीता उनियाल

खबर शेयर करें -


उत्तराखंड की मशहूर अभिनेत्री गीता उनियाल का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि गीता बीते 4 सालों से कैंसर से जूझ रही थीं।

कुछ समय पहले उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सफल ऑपरेशन की बात भी बताई थी। उन्होंने लिखा था कि आप सबके प्यार आशीर्वाद दोस्तों की दुआओं से ऑपरेशन कामयाब रहा।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी में महिला पुलिसकर्मी ने कांस्टेबल पति पर लगाया जहर देकर मारने की कोशिश का आरोप, मामला दर्ज

गीता तेजी से रिकवर कर रही थीं, लेकिन दुर्भाग्य से सफल सर्जरी होने के बाद गीता एक बार फिर कैंसर की चपेट में आ गईं। अब उनके निधन की सूचना आई है। गीता नौपटिया घघरी, स्याली रोशनी, तेरी खुद समेत कई उत्तराखंडी गीतों में अभिनय करती नजर आ चुकी हैं।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म जय मां धारी देवी में भी उन्होंने शानदार अभिनय किया था। उनके निधन की दुखद खबर से समूचे फिल्म जगत के साथ ही पूरे उत्तराखंड में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें -  धीराज सिंह गर्ब्याल व संयुक्त मजिस्ट्रेट/रिटर्निंग ऑफिसर प्रतीक जैन ने गुरूवार को मल्लीताल स्थित सीआरएसटी इण्टर कॉलेज मतदान केन्द्र का स्थलीय निरीक्षण किया

गीता उनियाल ने अपने बेहतरीन अभिनय से गढ़वाली संगीत जगत के साथ ही गढ़वाली फिल्मों के जरिए लोगों के दिलों में एक खास जगह बनाई थी। उनके अचानक चले जाने से उत्तराखंड के संस्कृति जगत को भारी नुकसान हुआ है

Advertisement