हल्द्वानी में स्कूटी टकराने पर हेलमेट से पीटकर की युवक की हत्या, 2 आरोपी गिरफ्तार, फरार

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी: मंडी पुलिस चौकी क्षेत्र अंतर्गत लालकुआं-हल्द्वानी हाईवे पर दो स्कूटी में टक्कर हो गई. टक्कर के बाद एक स्कूटी सवार ने फोन कर अपने दोस्तों को बुला हेलमेट से पीट-पीट कर युवक को बुरी तरह घायल किया और मौके से फरार हो गये. घायल का कई दिनों तक अस्पताल में इलाज चला.

स्कूटी टकराने पर हुआ विवाद
आखिरकार गंभीर रूप से घायल युवक मौत के सामने जिंदगी की जंग हार गया और युवक की मौत हो गई है. युवक की मौत के बाद पुलिस ने घटना के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी अभी भी फरार चल रहा है जिसको पुलिस तलाश कर रही है. परिजनों ने हल्द्वानी कोतवाली पुलिस में तहरीर में कहा है कि बमेटाबंगर केशव नारायणपुरम गुमटी लालकुआं निवासी संजय पांडे (32 वर्ष) पुत्र स्वर्गीय नंद बल्लभ पांडे अपने मित्र संजय जोशी उर्फ सोनू पुत्र ललित चन्द्र जोशी निवासी दौलिया डी-क्लास हल्दूचौड़ के साथ बीती 7 मई को हल्द्वानी की ओर जा रहा था.

यह भी पढ़ें -  मंडी बाईपास फायर स्टेशन के पास मिला अज्ञात शव मचा हड़कंप

हेलमेट से की पिटाई
गोरापड़ाव में उनकी स्कूटी दूसरी स्कूटी से टकरा गई और विवाद हो गया. दूसरी स्कूटी सवार ने फोन कर बाइक सवार 3 साथियों को बुला लिया. इस दौरान बालम, महेन्द्र और कुंदन ने संजय और सोनू को हेलमेट से बुरी तरह पीटा. लहूलुहान होकर दोनों बेहोश हो गए और आरोपी फरार हो गए. सोनू को होश आया तो उसने एंबुलेंस बुलाई जहां सुशीला तिवारी अस्पताल में दोनों का इलाज चल रहा था. 13 मई को संजय की मौत हो गई थी. पूरे मामले में संजय की मां ने हल्द्वानी कोतवाली में आरोपियों के खिलाफ हत्या के मामले में तहरीर दी थी. जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें -  आयुष्मान योजनाः प्रदेश में 8 लाख से अधिक लाभार्थी ले चुके हैं मुफ्त उपचार

दो आरोपी गिरफ्तार
हल्द्वानी कोतवाल उमेश मलिक ने मामले की जांच एसएसआई महेंद्र प्रसाद को सौंपी. इसके बाद पुलिस ने गुरुवार को महेंद्र सिंह (35 वर्ष) पुत्र भूपाल सिंह निवासी चौसला मुखानी और कुंदन सिंह (24 वर्ष) पुत्र श्याम सिंह मानपुर गौलापार को कुंवरपुर गौलापार से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस का कहना है कि तीसरे आरोपी बालम की तलाश की जा रही है. जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. बताया जा रहा है की घटना के बाद से तीनों आरोपी फरार चल रहे थे. दो आरोपियों को पुलिस ने गौलापार से गिरफ्तार किया है

Advertisement