हल्द्वानी में पैरामिलिट्री फोर्स ने संभाला मोर्चा, कुछ ही देर में पहुंचेगी सेना

खबर शेयर करें -



हल्द्वानी में गुरूवार को अवैध मदरसा तोड़ने के लिए गई टीम पर हुई पत्थरबाजी और आगजनी की घटना के बाद से माहौल बेहद ही तनावपूर्ण है। अब तक छह लोगों की मौत की खबर सामने आ रही है। इसके साथ ही सैकड़ों लोगों के घायल होने की जानकारी भी सामने आई है। इसी बीच देर रात पैरामिलिट्री फोर्स ने शहर में मोर्चा संभाल लिया है। कुछ ही देर में सेना भी मौके पर पहुंचने वाली है।


हल्द्वानी में पैरामिलिट्री फोर्स ने संभाला मोर्चा
हल्द्वानी में हालात बेकाबू होने के बाद अब यहां पैरामिलिट्री फोर्स ने मोर्चा संभाल लिया है। हल्द्वानी छावनी में तब्दील हो गई है। कई लोगों की मौत और सैकड़ों लोगों के घायल होने के बाद चार कंपनी पैरा मिलिट्री फोर्स बुलाई गई है। पैरामिलिट्री की चार कंपनियों ने शहर में मोर्चेबंदी कर ली है।

यह भी पढ़ें -  75th Republic Day : कांग्रेस मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष ने फहराया तिरंगा, प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

जल्द ही पहुंचेगी सेना
हल्द्वानी में हालात बेकाबू होने के बाद अब सेना की मदद ली जाएगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक जल्द ही सेना हल्द्वानी पहुंचेगी और मोर्चा संभालेगी। इसके साथ ही पुलिस ने देर रात से उपद्रवियों का चिह्नीकरण शुरू कर दिया है। बताया जा रहा है कि किसी भी वक्त सेना हल्द्वानी पहुंच सकती है।

यह भी पढ़ें -  पेपर देने स्कूल जा रहे छात्र पर गुलदार ने किया हमला

कुमाऊं के छह जिलों से मंगाई गई भारी फोर्स
बनभूलपुरा में उपद्रव और हिंसा के बाद हालात को काबू में करने के लिए कुमाऊं के छह जिलों से भारी फोर्स मंगाई गई है। शहर के चप्पे-चप्पे पर पुलिस और पैरामिलिट्री फोर्स तैनात है। इस हिंसा पर डीएम नैनीताल का बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा है कि ये उपद्रव अचानक नहीं किया गया। बल्कि इसे पहले से पलानिंग बनाकर किया गया है।

Advertisement