माता-पिता डेढ़ साल से ढूंढ रहे थे अपने लापता बेटे को, अब इस हालत में मिली लापता बेटे की लाश

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा के सल्ट विकासखंड के मरचूला के जंगल में डेढ़ साल पूर्व लापता पौड़ी के युवक का कंकाल मिला है। जानकारी के मुताबिक, परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। वन कर्मियों को सफाई के दौरान उसका कंकाल मिला है।

शनिवार सुबह वन कर्मी मरचूला के जंगल की सफाई के लिए पहुंचे। इसी बीच उन्हें एक पेड़ के नीचे मानव कंकाल मिला। उन्होंने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कंकाल को कब्जे में लेकर उसकी पैंट की जेब टटोली तो यहां मिले आधार कार्ड से मृतक की पहचान जीवई, पौड़ी गढ़वाल निवासी श्रवण सिंह उम्र 32 वर्ष पुत्र आनंद सिंह के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंडः 3 महिलाओं को मारने वाला आदमखोर पकड़ा गया, पूरी रात चला ऑपरेशन


जानकारी के मुताबिक, युवक दिल्ली में नौकरी करता था जो डेढ़ साल पूर्व अचानक लापता हो गया। तब परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक पेड़ पर रस्सी लटकी मिली। अंदाजा लगाया जा रहा है कि पांच-छह माह पूर्व युवक इस रस्सी के सहारे फंदे पर झूला, इससे उसकी मौत हो गई। लंबा समय होने से शव कंकाल में बदल गया। पुलिस ने परिजनों को घटना की सूचना देने के साथ ही शव को पंचनामे के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

यह भी पढ़ें -  कार्तिक पूर्णिमा पर गंगा स्नान कर लौट रहे एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत


थानाध्यक्ष अजेंद्र प्रसाद ने बताया कि रानीखेत उप जिला चिकित्सालय से चिकित्कों की टीम ने सीएचसी सल्ट पहुंचकर पोस्टमार्टम किया

Advertisement