महिला ने की व्यापारी से दोस्ती, नजदीकी बढ़ी तो बंधक बनाकर पीटा, रंगदारी मांगने के भी हैं आरोप

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने व्यापारी से दोस्ती कर उसे बंधक बनाकर पीटा। महिला पर व्यापारी के परिजनों से लाखों रुपए की रंगदारी मांगने के भी आरोप हैं। पुलिस ने महिला ओर उसके साथी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

महिला ने की व्यापारी से दोस्ती
मामले को लेकर एसपी क्राइम चंद्रशेखर आर घोड़के ने बताया कि जुगल किशोर निवासी गल्ला मंडी ने नीलम गर्ग निवासी ओमेक्स कॉलोनी पंतनगर और विक्की अहुजा निवासी रुद्रपुर के खिलाफ तहरीर दी है। जिसमें उसने बताया की दोनों ने उसके बेटे विकास तनेजा को सेक्सटाॅर्शन में फंसाकर बंधक मारपीट की।

यह भी पढ़ें -  अल्मोड़ा पंडित हरगोविंद जिला चिकित्सालय में काफी इंतजार के बाद लगी सिटी स्कैन मशीन

व्यापारी को फ्लैट में बुलाकर की मारपीट
पूछताछ में सामने आया कि विकास व्हाट्सप्प पर नीलम से अश्लील चैट करने लगा था। एक जनवरी को महिला ने विकास को अपने फ्लैट में बुलाया। जहां महिला ने अपने साथी विक्की के साथ मिलकर विकास को बंधक बनाकर उसके साथ मारपीट की।

झूठे दुष्कर्म के केस में फंसाने का आरोप
आरोपियों ने व्यापारी को 10 लाख रुपए नहीं देने पर दुष्कर्म के झूठे केस में फंसवाने की धमकी दी। व्यापारी ने जब उसे इतनी बड़ी रकम देने से मना कर दिया तो आरोपी ने उसे ढाई लाख रुपए की मांग की। पुलिस ने पीड़ित के पिता के पिता की तहरीर के आधार पर आरोपियों को ग्रीन पार्क से गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement