यहां युवक ने कर दी युवती की हत्या और आत्मसमर्पण करने पहुंच गया कोतवाली

खबर शेयर करें -

हरिद्वार :- रुड़की से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आ रहा है यहां कलियर के रहने वाले युवक ने युवती की हत्या कर दी यही नही युवती की हत्या करने के बाद वह खुद आत्मसमर्पण करने सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया। कोतवाली पहुंचकर युवक ने युवती की हत्या की बात पुलिस से कही तो युवक की बात सुनकर कोतवाली में उपस्थित पुलिस वाले दंग रह गए।

युवक के बताए स्थान पर पहुंचकर घटनास्थल की पूरी जानकारी लेने के बाद घटनास्थल कलियर थाना क्षेत्र में होने के कारण सिविल लाइंस कोतवाली पुलिस ने कलियर पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कलियर पुलिस ने युवक की निशानदेही पर शव को बरामद कर लिया।

यह भी पढ़ें -  चमोली हादसे में हुए जनहानि पर सीएम ने गहरा दु:ख किया व्यक्त, शहीद हुए होमगार्डों को दी श्रद्धांजलि

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी का नाम शादाब जो कि कलियर निवासी है,वह रविवार शाम के समय सिविल लाइंस कोतवाली पहुंच गया और उसने पुलिस को बताया कि उसने एक युवती की हत्या कर दी है और शव मेहवड़ के समीप एक बाग में पड़ा है। युवक की बात सुनकर पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया। उन्होंने घटनास्थल की जानकारी ली और जानकारी लेने पर पता लगा कि उक्त क्षेत्र कलियर थाने की सीमा में आएगा। इसके बाद सिविल लाइंस पुलिस ने कलियर पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर पुलिस युवक को लेकर मौके पर पहुंची। जहां लगभग 20 वर्षीय युवती का शव आम के बाग के पास नाले में पड़ा था और उसका गला धारदार हथियार से कटा हुआ था।

यह भी पढ़ें -  शीतकाल के लिए आज बंद हुए यमुनोत्री धाम के कपाट, अब तक 6.12 लाख श्रद्धालुओं ने किए दर्शन

युवक द्वारा युवती की हत्या कर आत्मसमर्पण के संबध में सीओ पल्लवी त्यागी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मामला प्रेम-प्रसंग या फिर एकतरफा प्रेम का प्रतीत हो रहा है फिलहाल पोस्टमार्टम युवक से पूछताछ के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल पाएगा व पूरी जानकारी के बाद अग्रिम कार्रवाई की जायेगी।

Advertisement