उत्तराखंड : हैवान पिता ने किया रिश्तों को शर्मसार_बेटी के साथ घिनौना सलूक..

खबर शेयर करें -


उत्तराखंड – देहरादून : बेहद शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आ रहा है। एक कलयुगी पिता पर अपनी ही नाबालिक बेटी के साथ दुष्कर्म किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। पड़ोसी की शिकायत पर रायवाला थाने में आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आरोपी फिलहाल फरार है।

मिली जानकारी के मुताबिक हरिपुरकला निवासी एक महिला ने रायवाला थाने में रिपोर्ट दर्ज कराते बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाली एक नाबालिक लड़की के साथ उसके सगे पिता ने दुष्कर्म किया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए थाना प्रभारी एएसपी जितेन्द्र चौधरी के आदेश पर आरोपी पिता के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित आईपीसी की धारा 376(2) के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड – यहां मेंहदी लगवाकर, दुल्हन लापता

यह भी पढ़ें 👉 नैनीताल के जंगलों में लगी भीषण आग की चपेट में ITI बिल्डिंग..Video

एएसपी जितेन्द्र चौधरी ने बताया कि नाबालिक संग उसके पिता द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत मिली। पीड़िता ने दुष्कर्म की बात स्वीकार की है,जिसके बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसकी गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर दबिश दी जा रही है,आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं पीड़िता का मेडिकल भी कराया जा रहा है

Advertisement