कहासुनी होने के बाद पति को फोन कर फांसी के फंदे पर झूल गई पत्नी

खबर शेयर करें -

हरिद्वार। पति से कहासुनी होने के बाद पत्नी ने साड़ी के पल्लू से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पति जब तक घर पहुंचा तब तक पत्नी की मौत हो चुकी थी। स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
एसओ नरेश राठौड़ ने बताया कि गांव ग्रंट नंबर 21 उर्फ ढक्का चाट पूरनपुर पीलीभीत यूपी निवासी छुटकी अपने पति सरबजीत के साथ खेड़ली गांव में किराये पर रह रही थी। पति बेगमपुर स्थित एक कम्पनी में काम करता है। शनिवार सुबह दंपति के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद के बाद पति रोजाना की तरह डयूटी पर चला गया। कुछ देर बाद पत्नी ने पति से मोबाइल फोन पर संपर्क साधकर आत्महत्या कर लेने की बात कही। आनन-फानन में जब तक पति पहुंचा तब तक पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गई थी। कमरे का दरवाजा तोड़ा गया तो शव साड़ी के पल्लू के फंदे के सहारे झूल रहा था।

सूचना मिलने पर चौकी प्रभारी जयवीर सिंह रावत मौके पर पहुंचे। पुलिस ने शव को नीचे उतरवाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा। चौकी प्रभारी जयवीर सिंह रावत ने बताया कि मौके से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। दंपति की शादी तीन साल पहले ही हुई थी और उनकी एक डेढ़ साल की बेटी है।

Advertisement