सड़क हादसे में महिला की मौत कई घायल

खबर शेयर करें -

चमोली जिले के जोशीमठ-सलूड़-डुंग्रा मोटर मार्ग पर बुधवार देर शाम एक दर्दनाक हादसा हो गया। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल बताए जा रहे हैं।

मिली जानकारी के अनुसार जोशीमठ से पगनों जा रही सवारी वाहन सलूड़-डुंग्रा व पगनो गांव के बीच अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरा, इस वाहन में चालक समेत सात लोग सवार बताए जा रहे हैं, जिसमें से एक महिला काली देवी (60) पत्नी अषाड़ सिंह, ग्राम पगनों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया है, जबकि वाहन चालक मेहरबान सिंह के अलावा भूपाल लाल, सरोजनी देवी गंभीर रूप घायल है। वाहन मे सवार प्रदीप पंवार व उनके दो बच्चों को भी मामूली चोट बताई गई है।

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड- यहाँ प्रेमी और प्रेमिका कर रहे थे चैटिंग, तभी प्रेमिका ने कह दी कुछ ऐसी बात, तो लड़के ने दे दी अपनी जान, जाने वजह


पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, ये घटना देर शाम साढ़े छह बजे की है। सूचना मिलने पर जोशीमठ कोतवाली पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि अंधेरा होने के कारण पुलिस व स्थानीय लोगों को रेस्क्यू में दिक्कतें आ रही हैं।


जोशीमठ के उप जिलाधिकारी चंद्रशेखर वशिष्ठ ने बताया कि वाहन जोशीमठ से पगनों गांव की ओर जा रहा था। वाहन में सभी पगनों गांव के ग्रामीण सवार थे।

Advertisement