यशपाल के घर में हुई चोरी बदमाशों ने पिता पुत्र को बंधक बनाकर पीटा

खबर शेयर करें -

उधम सिंह नगर जिले के काशीपुर में बदमाशों के हौसले दिन पर दिन बुलंद होते जा रहे हैं। अभी एटीएम से लूट के मामले को दो दिन भी नहीं हुए थे कि एक और मामला सामने आया है। काशीपुर में बदमाशों ने एक घर में घुसकर पिता और पुत्र को बंधक बनाकर उनके साथ मारपीट की। इसके बाद वो घर से लाखों की नकदी और जेवर लेकर भाग गए।

घर में घुसकर पिता-पुत्र को बंधक बनाकर पीटा
काशीपुर में मंगलवार रात बदमाशों ने एक घर में घुसकर लाखों की चोरी को अंजाम दिया। अभी तक एसबीआई एटीम को लूटने के मामले का खुलासा नहीं हो पाया था कि बदमाशों ने एक और घटना को अंजाम दे दिया। बताया जा रहा है कि दड़ियाल रोड पर स्थित स्कूल संचालक यशपाल सिंह चौहान के घर में कुछ नकाबपोश जबरदस्ती घुसे और उनके बेटे और उन्हें बंधक बनाकर उनको पीटा। इसके बाद घर से नकदी और जेवर लेकर फरार हो गए। बताया जा रहा है कि आठ से ज्यादा बदमाश घर में घुसे थे।

यह भी पढ़ें -  ग्राम प्रधान के नेतृत्व में महिलाओं ने किया जल संस्थान के अधिशासी अभियंता का घेराव

हथियारों के साथ आए थे नकाबपोश बदमाश
मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार देर रात करीब 1:30 बजे नकाबपोश बदमाश यशपाल सिंह चौहान के घर में घुसे। उन्हें और उनके बेटे हिमांग को बंधक बनाकर पीटा। इस दौरान मकान में किराए पर रहने वाली दो युवतियां उठ गई। उन्होंने खुद को कमरे में बंद कर घटना की जानकारी पुलिस और पड़ोसियों को दी। लेकिन जब तक पड़ोसी पहुंचे बदमाश लूट के बाद फरार हो चुके थे।

यह भी पढ़ें -  सर्किट हाउस, काठगोदाम में मुख्य सूचना आयुक्त अनिल चन्द्र पुनेठा की अध्यक्षता में लोक सूचना अधिकारी व अपीलीय अधिकारियों की बैठक आयोजित की

चोरों का नहीं चल पाया पता
पड़ोसियों की जानकारी पर पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों की तलाश शुरू की। लेकिन पुलिस को अब तक बदमाशों को बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है। पुलिस ने तहरीर के बाद मुकदमा दर्ज कर लिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement