खबर शेयर करें -

पुलिस ने युवती की तहरीर के आधार पर आईटी एक्ट में मुकदमा पंजीकृत कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस को सौंपी तहरीर में थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया की अगस्त 2023 में सोशल मीडिया के माध्यम से उसकी गोविंद सिंह फर्तयाल नाम के एक युवक से दोस्ती हुई थी। इस दौरान सोशल मीडिया के माध्यम से दोनो की बातचीत भी हुई।


पीड़िता के अनुसार अक्तूबर 2023 को आरोपी युवक द्वारा फोन कर उसे मिलने के लिए रुद्रपुर बुलाया गया था। आरोप है कि रुद्रपुर में गोबिंद उसे डरा धमका कर एक होटल में ले गया और धमकी देकर उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें -  थाल सेवा में अचानक पहुंचे केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री अजय भट्ट

पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2024 को भी आरोपी गोबिंद ने दुबारा मिलने और शाररिक संबंध बनाने के लिए कहा, तो पीड़िता ने इंकार कर दिया। मना करने पर आरोपी युवक द्वारा उसे और परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। साथ ही आरोपी द्वारा उसके नाम से फर्जी आईडी बना कर उसकी अपत्तिजनक वीडियो उसके रिश्तेदारों और परिवार के लोगो को भेज दी गई।

यह भी पढ़ें -  पीएम मोदी के आगमन से पहले जागेश्वर में कड़ी सुरक्षा, गाड़ियों की एंट्री हुई बंद


पीड़िता की शिकायत पर पंतनगर पुलिस ने आरोपी गोबिंद सिंह के खिलाफ आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। एसपी सिटी मनोज कुमार ने बताया कि मामले की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Advertisement