ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में आएंगे 8000 लोग, पीएम मोदी करेंगे उद्घाटन

खबर शेयर करें -

इन्वेस्टर समिट को लेकर तैयारियां लगभग पूरी हो चुकी हैं। ग्लोबल इन्वेस्टर समिट का उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। उद्घाटन सत्र में 8000 से ज्यादा लोगों के शामिल होने का अनुमान है।

ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में आएंगे 8000 लोग
ग्लोबल इन्वेस्टर समिट में 8000 से अधिक लोगों के शामिल होने का अनुमान है। इसका उद्घाटन पीएम मोदी करेंगे। पीएम मोदी का स्वागत सीएम धामी करेंगे। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी के देहरादून आगमन पर उनके स्वागत में 1000 लोगों की मानव श्रृंखला बनाई जाएगी।

यह भी पढ़ें -  विभिन्न विकास खण्डों में अंडर-14 एवं अंडर-17 प्रतियोगिता का आयोजन किया-जिला युवा कल्याण अधिकारी

सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से होगा पीएम का स्वागत
पीएम मोदी आठ दिसबंर को आईएमए के हैलीपैड पर उतर सकते हैं। कार्यक्रम एफआरआई में होना है जो कि यहां से तीन किमी की दूरी पर है। इस रास्ते पर पीएम मोदी के स्वागत के लिए 1000 लोगों की मानव श्रृंखला में उत्तराखंड के लोक कलाकार भी होंगे। जो सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से पीएम मोदी का स्वागत करेंगे।

यह भी पढ़ें -  जज के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने में मुकदमा दर्ज

अंबानी-अडानी समेत बड़े उद्योगपती भी करेंगे संबोधित
जहां एक ओर पीएम मोदी के आने से लोग उत्साहित हैं तो वहीं दूसरी ओर देश के बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी, गौतम अडानी, बाबा रामदेव, बनमाली अग्रवाल, संजीव पुरी, सज्जन जिंदल का भी कार्यक्रम में संबोधन होगा। इसके साथ ही उद्योग विभाग की तरफ से ग्राउंडिंग परियोजनाओं पर एक वीडियो फिल्म भी दिखाई जाएगी।

Advertisement

लेटैस्ट न्यूज़ अपडेट पाने हेतु -

👉 हमारे व्हाट्सऐप ग्रुप से जुड़ें

👉 फ़ेसबुक पेज लाइक/फॉलो करें

👉 विज्ञापन के लिए संपर्क करें -

👉 +91 94109 39999