कवरेज करने गए पत्रकारों से दरोगा ने की अभद्रता, कार्रवाई न होने पर धरने का ऐलान

खबर शेयर करें -

गदरपुर। कवरेज करने के दौरान एक एसआई द्वारा मीडिया कर्मियों से की गई अभद्रता के मामले में अक्रोशित पत्रकारों द्वारा अपने प्रति हुए इस दुर्व्यवहार को लेकर थानाध्यक्ष राजेश पांडेय से वार्ता कर दरोगा द्वारा की गई अभद्रता के संबंध में रोष व्यक्त किया
थानाध्यक्ष द्वारा कोई भी संतोष जनक जवाब न दिए जाने के बाद पत्रकारों ने दरोगा के ट्रांसफर की मांग करते हुए थाना परिसर में धरना देने का ऐलान किया है।

प्रतिनिधि मंडल के द्वारा पुलिस क्षेत्राधिकारी भूपेंद्र सिंह भंडारी से दूरभाष पर दरोगा द्वारा पत्रकारों से की गई अभद्रता के संबंध में अवगत कराया जिस पर उन्होंने वीआईपी कार्यक्रम में व्यस्त होने का हवाला देते हुए दो दिन बाद वार्ता करने की बात कही। गुस्साए मीडिया कर्मियों ने मामले की गंभीरता को लेकर बैठक की जिसमे अग्रिम कार्यवाही को लेकर चर्चा की गई। बैठक के दौरान आरोपी दरोगा के स्थानांतरण न होने की दशा में धरना प्रदर्शन की रणनीति पर विचार विमर्श किया गया। जिसमे सर्वसम्मति से शुक्रवार को अभद्रता करने वाले दरोगा के खिलाफ धरने पर बैठने का निर्णय लिया गया। इस दौरान मुकेश पाल ,विकास तनेजा, सुरजीत बत्रा ,गौरव बत्रा ,उमर अली ,शाहनूर अली, रिज़वान अली, सागर गाबा, ठाकुर रामपाल सिंह, राकेश अरोरा, राजकुमार शर्मा, नितिन छाबड़ा ,शिवम छाबड़ा, निशांत गुप्ता आदि सहित तमाम मीडिया कर्मी मौजूद रहे।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  कल हरिद्वार दौरे पर आ रहे हैं उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, चप्पे-चप्पे पर तैनात होंगे जवान