लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय में भाजपा के अनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के छात्र महासंघ उपाध्यक्ष ने विभिन्न मांगों को लेकर आत्मदाह की चेतावनी दे डाली

खबर शेयर करें -

ब्रेकिंग हल्दुचौड़ ।
लाल बहादुर शास्त्री महाविद्यालय में भाजपा के अनुसांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद से छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा विभिन्न मांगों को लेकर महाविद्यालय की छत पर बैठे धरने पर आत्मदाह की भी दे डाली चेतावनी ।


बिना सिलेबस पूरा कराए परीक्षा कराने को लेकर नाराज है छात्र,पहले सिलेबस फिर परीक्षा की कर रहे है मांग,साथ ही परीक्षा फॉर्म भरने में आ रही समस्या को लेकर भी नाराज है छात्र,महाविद्यालय में सुविधाओ की कमी से भी नाराज है छात्र ,वर्षो से 15 कमरे में ही चल रहा है पीजी महाविद्यालय वर्षो से छात्र कर रहे सुविधाएं बड़ाने की मांग।
क्षेत्रीय विधायक व राज्य सरकार के द्वारा महाविद्यालय के विकास की ओर ध्यान न देने को लेकर भी नाराज है छात्र।
हाथ में पेट्रोल की बोतल होने से क्षेत्र में माचि सनसनी ।
पुलिस प्रशासन भी मौके पर।
महाविद्यालय में अब जाकर प्रशासन हुआ छात्रों की मांगों को सुनने के लिए तैयार, पुलिस कर रही सचिन से वार्ता की कोशिश, छत से नीचे उतरवाने की की जा रही कोशिश।
छात्र महासंघ उपाध्यक्ष सचिन फुलारा का कहना है कि ग्रामीण महाविद्यालय में छात्र गरीब परिवार से आते हैं और महाविद्यालय में आकर महाविद्यालय में छात्रों का सिलेबस पूरा न होने से बाहर ट्यूशन लगाने पर मजबूर होते हैं ,जिससे छात्रों व छात्रों के परिवारों का होता है शोषण।
उनका कहना है कि तत्काल सिलेबस पूरा कराने के बाद ही हो कोई परीक्षा ।
साथ ही छात्रों की अन्य मांगों को भी पूरा किया जाए अन्यथा परिणाम के जिम्मेदारी प्रशासन व शिक्षा विभागकी होगी।
इस शोषण को बंद नहीं किया तो करेंगे आत्मदाह ,आत्मदाह की धमकी से प्रशासन के फूल हाथ पाव।
सचिन बोले छात्र हितों के लिए जान भी देने पड़े तो मुझे है मंजूर क्योंकि गरीब परिवार से उठकर मुझे महासंघ उपाध्यक्ष बनाने में छात्रों का एहम योगदान इसके लिए अपनी जान देकर भी चुकाऊंगा कर्ज।

यह भी पढ़ें -  क्या जमाना आ गया 44 लाख रुपया हड़पने के लिए एक महिला ने फौजी को रेप के केस में फंसाने का आरोप झूठा मुकदमा दर्ज

Advertisement