शौचालय का दरवाजा खोलते ही सफाई कर्मी के उड़ गए होश,प्रेमी जोड़ो की आपत्तिजनक हरकत

खबर शेयर करें -

सफाई कर्मचारी के उस वक्त होश उड़ गए जब उसने शौचालय में दो नाबालिग प्रेमी युगलों को आपत्तिजनक हरकत करते देखा। सफाई कर्मचारी ने चारों को जमकर फटकार लगाई। इस बीच लोगों ने दोनों किशोरियों को भी जमकर खरी खोटी सुनाई।एक गांव के सरकारी शौचालय में सफाई कर्मचारी ने दो नाबालिग प्रेमी जोड़े को आपत्तिजनक हरकतें करते पकड़ लिया और जमकर फटकार लगाई। मौके पर लोगों की भीड़ जमा हुई तो प्रेमी बाइक से फरार हो गए। जबकि दोनों किशोरी आननफानन में पैदल निकल गईं। मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी गई है।सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित एक गांव में रविवार की सुबह एक सफाई कर्मचारी सरकारी शौचालय की साफ सफाई करने गया था। उसने शौचालय का दरवाजा बंद देखा तो खटखटाया। दरवाजा खुला तो सफाई कर्मी हैरत में पड़ गया। बताया जा रहा है कि दो नागालिग प्रेमी जोड़े आपत्तिजनक हरकतें कर रहे थे।

प्रेमी बाइक उठाकर मौके से फरार

यह भी पढ़ें -  उत्तराखंड परिवहन निगम ने मार्गों पर तय किए बसों के ठहराव, यात्रियों के खानपान की सुविधा के लिए किया ढाबों का अनुबंध

सफाई कर्मचारी को देखकर उनके होश उड़ गए। आपत्तिजनक हरकतें करने पर सफाई कर्मचारी ने चारों को जमकर फटकार लगाई। इस बीच मौके पर कुछ लोग भी आ गए। पकड़े जाने के डर से दोनों नाबालिग प्रेमी बाइक उठाकर मौके से फरार हो गए।

किशोरियों को जमकर खरी खोटी सुनाई

इस बीच मौके पर मौजूद लोगों ने दोनों किशोरियों को जमकर खरी खोटी सुनाई। इस बीच किशोरी भी मौके से पैदल वहां से चली गईं। बताया जा रहा है कि दोनों प्रेमी जोड़े रुड़की के पास ही अलग-अलग गांव के रहने वाले थे।

Advertisement