टिहरी जनपद में रेत से भरा डंपर नियंत्रित होकर सड़क के किनारे पलटा डंपर की चपेट में आकर युवक की हुई दर्दनाक मौत पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा

खबर शेयर करें -

टिहरी जनपद के मुनिकीरेती थाना क्षेत्र अंर्तगत खारा स्रोत स्थित पीडब्लूडी तिराहे पर रेत से भरा एक डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे खड़े टेंपो पर पलट गया। घटना में एक युवक डंपर की चपेट में आ गया। जिसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हो पाई है।
मुनिकीरेती थाना पुलिस के मुताबिक बुधवार की शाम करीब 6:15 बजे ब्रह्मानंद मोड की ओर से रेत से भरा एक डंपर पर ब्रेक फेल होने की वजह से अनियंत्रित हो गया। पीडब्ल्यूडी तिराहे पर आने के बाद डंपर ऋषिकेश की ओर मुड़ते ही अचानक पलट गया। इस दौरान सड़क किनारे एक खाली टेंपू खड़ा था जो डंपर की चपेट में आकर दब गया। वहीं एक युवक भी संदिग्ध परिस्थितियों में ट्रक की चपेट में आ गया। जिसकी घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। ट्रक के पलटने पर हाईवे पर जाम लग गया। घटना की जानकारी मिलते ही इंस्पेक्टर रितेश शाह अपनी पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। एसडीआरएफ की टीम भी बचाव के लिए मौके पर आई। पुलिस ने सबसे पहले ट्रक की चपेट में आने वाले युवक का शव कब्जे में लिया और उसे पंचनामा भरने के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इंस्पेक्टर रितेश शाह ने बताया कि मृतक की पहचान अभी नहीं हो पाई है। डंपर का ड्राइवर भी मौके से फरार हो गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  भाजपा अध्यक्ष मदन कौशिक का फर्जी ट्वीट वायरल, मचा हड़कंप