फ्लैट से 24 साल की ट्रेनी एयर होस्टेस का शव मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस को हत्या की आशंका

खबर शेयर करें -

महाराष्ट्र के मुंबई से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। पवई में एक लड़की का उसके फ्लैट से संदिग्ध हालत में शव बरामद किया गया है। मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावाड़े ने इस बात की पुष्टि की है। मृतक लड़की ट्रेनी एयर होस्टेस थी और हालही में उसका चयन हुआ था। लड़की की पहचान रूपल ओगरे के रूप में हुई है। वह छत्तीसगढ़ की रहने वाली थी और बड़ी बहन और बॉयफ्रेंड के साथ फ्लैट में रहती थी। दोनों पिछले 8 दिनों से गांव गए हुए थे।

पुलिस को हत्या की आशंका

यह भी पढ़ें -  कोर्ट और कलेक्टर परिसर में पहुंच हाथी,जमकर मचाया उत्पात, मचा हड़कंप

पुलिस का शुरुआत में कहना है कि लड़की की चाकू से गला रेतकर हत्या की गई है। पुलिस पीड़ित लड़की के फोन और बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी को जांच कर रही है।

क्या है पूरा मामला

बीती रात मुंबई के पवई पुलिस थाने में ये सूचना मिला कि एक इमारत के फ्लैट में संदिग्ध हालत में एक लड़की की डेड बॉडी मिली है। इस खबर के सामने आते ही पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। मुंबई पुलिस के डीसीपी दत्ता नालावाड़े के मुताबिक, पवई पुलिस थाने की हद्द में मारवाह रोड पर स्थित NG हाउसिंग सोसायटी में एक 20 से 25 साल की लड़की की संदिग्ध हालत में डेड बॉडी मिली है। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस की टीम ने शव का पंचनामा कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें -  मुख्यमंत्री ने सभी जिलाधिकारी को दिया होमवर्क, तुरंत कार्रवाई की छूट दी

डीसीपी के मुताबिक, मामले में हत्या का केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए 4 टीम का गठन किया गया है। हालांकि ये मृतक लड़की कौन थी, ये फ्लैट में अकेले कब से और क्यों राह रही थी और हत्या की वजह क्या है? इस बात की जांच की जा रही है।

Advertisement