बदरीनाथ धाम में दो दिन में तीन तीर्थयात्रियों की हार्ट अटैक से मौत, अब तक गई सात की जान

खबर शेयर करें -


देहरादून : बदरीनाथ धाम में बीते दो दिनों में तीन तीर्थयात्रियों की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो चुकी है। सोमवार को बदरीनाथ जा रहे मध्यप्रदेश के एक तीर्थयात्री की यात्रा पड़ाव पर तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। इससे पहले रविवार देर शाम दिल्ली और मध्यप्रदेश के दो तीर्थयात्रियों की मौत हुई थी।

जानकारी के मुताबिक, रविवार देर शाम बदरीनाथ धाम की यात्रा की पर आए दिल्ली निवासी अमित शर्मा (44) को अचानक सीने में तेज दर्द हुआ। परिजन उन्हें सरकारी अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। रविवार को ही धाम में पहुंचे मध्यप्रदेश निवासी रमेश राठौर (60) की भी दिल का दौरा पड़ने से मौत हुई थी

यह भी पढ़ें -  यहां तेज रफ्तार कार ने मां-बेटे को रौंदा, मौत से मचा कोहराम…

वहीं सोमवार दोपहर करीब दो बजे परिवार के साथ बदरीनाथ धाम जा रहीं मध्यप्रदेश के खरगोन निवासी कृष्णाबाई (63) की गौचर के पास वाहन में ही अचानक तबीयत बिगड़ गई। परिजन उन्हें इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र गौचर ले गए, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सीएमओ डॉ. राजीव शर्मा ने बताया कि सभी तीर्थयात्रियों मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। सीएमओ ने बताया बदरीनाथ धाम की यात्रा पर आ रहे सात तीर्थयात्रियों की अब तक मौत हो चुकी है।

Advertisement