नैनीताल पहुंचे पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.. कैंची धाम के करेंगे दर्शन

खबर शेयर करें -

नैनीताल अपने परिवार के साथ पहुंचे पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम कप्तान ऑनरेरी ले.कर्नल महेंद्र सिंह धौनी कैंचीं धाम के दर्शनों के लिए पहुंचे हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम को विश्व कप समेत आई.सी.सी.पुरुष टी-20 विश्व कप और आई.सी.सी.चैंपियंस ट्रॉफी तीनों जिताने वाले विकिट कीपर और धुरंदर बल्लेबाज कप्तान महेंद्र सिंह धौनी अपने कुमाऊं के निजी दौरे में पहुंचे हैं। कप्तान माही, दोपहर में दिल्ली से पंतनगर एयरपोर्ट में उतरे जहां एयरपोर्ट अथॉरिटी के हैड ने उनसे मुलाकात की और फ़ोटो खिंचवाया।

यह भी पढ़ें -  लालकुआं।यहां इस वरिष्ठ समाजसेवी के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर परिवार में मचा कोहराम

इसके बाद बेहद सख्त सुरक्षा व्यवस्था के बीच कुछ बच्चों ने भी धौनी के साथ फोटो खिंचवाया। अपनी पत्नी साक्षी धौनी और मित्रों के साथ पहुंचे महेंद्र, पहाड़ों की ठंड को देखते हुए जैकिट भी साथ लाए थे। पीठ में बैग टांगे धौनी एयरपोर्ट से अपनी सफेद ऑडी के लिए निकले।

पंजाब नंबर की धौनी की गाड़ी के साथ चार सफेद अन्य गाड़िया भी सुरक्षाकर्मियों की चल रही थी। धौनी का कारवां सीधे भवाली से गुजरते हुए कैंचीं धाम के समीप पहुंचा। बताया जा रहा है कि वहां भीड़ भाड़ को देखते हुए धौनी नैनीताल लौट आए। यहां वह संभावित भारतीय फौज के तल्लीताल स्थित गेस्ट हाउस में रुके।

Advertisement