पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, छापेमारी के दौरान महिला समेत चार दलाल गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने पुलिस के साथ मिलकर देहरादून के रिहायशी इलाके के फ्लैट में चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। इस दौरान मौके से देह व्यापार चलाने के आरोप में महिला समेत चार दलालों को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस ने किया सेक्स रैकेट का भंडाफोड़
जानकारी के अनुसार एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि एएचटीयू यूनिट के प्रभारी मनमोहन सिंह नेगी को सूचना मिली थी कि सत्य विहार कॉलोनी वसंत विहार में कुछ संदिग्ध गतिविधियां होती हैं। वहां अक्सर लोगों का आना जाना लगा रहता है। सूचना पर टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर छापेमारी की।

यह भी पढ़ें -  राज्य में अगले 48 घंटे में मैदान से लेकर पहाड़ तक भारी बारिश का अलर्ट, इन इलाकों में बर्फबारी की चेतावनी

दो युवतियों का किया रेस्क्यू
छापेमारी के दौरान मौके से देह व्यापार चलाने के आरोप में महिला समेत चार दलालों को गिरफ्तार किया गया है। जबकि मौके से दो महिलाओं का भी रेस्क्यू किया गया है। बताया जा रहा है इन महिलाओं को विभिन्न वेबसाइटों के माध्यम से बुक कर लोगों के पास भेजा जाता था।

यह भी पढ़ें -  यहां सड़क हादसे में 1 की मौत,9 घायल

वेबसाइट के माध्यम से की जाती थी बुकिंग
एसएसपी ने बताया टीम जब घटनास्तल पर पहुंची तो मौके पर मौजूद कुछ युवक मोबाइल फोन से देह व्यापार संबंधी बात कर रहे थे। टीम ने उनके फोन को कब्जे में लेकर चैट देखी गई तो उसमें देह व्यापार से सम्बंधित बात की गई थी। पूछताछ में पता चला कि महिलाओं को विभिन्न वेबसाइट के माध्यम से बुकिंग कर शहर के अलग-अलग इलाकों में भेजा जाता था। ये लोग स्पा सेंटर और होटल में भी लड़कियों को भेजते थे।

यह भी पढ़ें -  किस पर भरोसा करें नौकरानी ने 3 साल में पार कर दिए 11 लाख रुपए अब ऐसे पकड़ी गई

आरोपियों का विवरण
आरोपियों की पहचान रानी गुप्ता निवासी मंगलोलपुरी, दिल्ली, राहुल पाटिल निवासी कांवली रोड, राजू निवासी बल्लभगढ़, विजयपार्क, मोनिश निवासी मेरठ चुंगी के रूप में हुई है। सभी आरोपियों को कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया गया है।

Advertisement