पिथौरागढ़ के तिलढुंगरी में किचन में फटा गैस सिलेंडर, खाना बना रही महिला झुलसी

खबर शेयर करें -

पिथौरागढ़: जिला मुख्यालय के तिलढुंगरी में आज सुबह एक सिलेंडर फटने की घटना हुई है. सिंलेंडर के फटने से एक महिला झुलस गई. इस दौरान घर की दो दीवारें और अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार जिला मुख्यालय के तिलढुंगरी में सोमवार सुबह एक महिला के अपने किचन में काम करते समय अचानक गैस सिलेंडर फट गया.

खाना बनाते समय फटा सिलेंडर
धमाके के साथ फटे गैस सिलेंडर से किचन में आग लग गई. जब तक किचन में काम कर रही महिला कुछ समझ पाती वो आग के लपटों में घिर गई थी. सिलेंडर फटने और उससे लगी आग के कारण महिला गंभीर रूप से झुलस गई. बसंती नाम की ये महिला घायल और झुलसी हुई अवस्था में मकान की दीवार के बीच फंस गई थी. लोगों ने तत्काल सिलिंडर फटने से हुए हादसे की सूचना 112 सेवा से दी. सूचना पाकर एलएमएस नरेंद्र प्रसाद के नेतृत्व में राहत और बचाव की टीम घटनास्थल पर पहुंची.

यह भी पढ़ें -  कोविड-19 के मरीजों का इलाज की दरें तय कर दी गई है

गैस सिलेंडर फटने से महिला घायल
टीम ने देखा कि बसंती जोशी गंभीर रूप से झुलस गई थीं. सिलेंडर के फटने से मकान की दीवारें व अन्य सामान भी क्षतिग्रस्त हो गया था. फायर टीम ने देखा तो महिला दीवार के बीच फंसी थी. टीम सदस्यों ने त्वरित कार्रवाई करते हुए स्थानीय लोगों की मदद से महिला को काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला. फायर टीम का नेतृत्व कर रहे नरेंद्र प्रसाद ने बताया कि झुलसी महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. चिकित्सकों द्वारा महिला का प्राथमिक उपचार किया जा रहा है. झुलसी हुई महिला का उपचार जारी है

Advertisement