हल्द्वानी : ट्रैक्टर ट्रॉली ने पुलिस कांस्टेबल को कुचला, मौके पर मौत.. परिवार में मचा कोहराम

खबर शेयर करें -


हल्द्वानी: चोरगलिया थाना क्षेत्र में बड़ा हादसा देखने को मिला है. जहां चोरगलिया-सितारगंज मार्ग पर ट्रैक्टर ट्रॉली ने नाइट ड्यूटी पूरी कर घर लौट रहे बाइक सवार पुलिस कांस्टेबल को कुचल दिया. जिसमें पुलिस कांस्टेबल की मौके पर ही जान चली गई. घटना के बाद चालक ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि कांस्टेबल हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात था. वहीं, कांस्टेबल की मौत के बाद पुलिस महकमे में शोक की लहर है.

जानकारी के मुताबिक, हल्द्वानी के भोटिया पड़ाव पुलिस चौकी में तैनात कांस्टेबल आशिक अली पुत्र शाहिद अली (उम्र 40 वर्ष) हल्द्वानी से रात की ड्यूटी कर सोमवार सुबह सितारगंज स्थित अपने घर जा रहा था. तभी चोरगलिया बाजार नंबर एक के पास ट्रैक्टर ट्रॉली ने उसकी बाइक को जोरदार टक्कर मार दी. जिससे कांस्टेबल नीचे गिर पड़ा और ऊपर से ट्रॉली गुजर गई. मौके पर मौजूद लोगों ने आनन-फानन में कांस्टेबल को सुशीला तिवारी अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने पहले ही मौत होने की बात कही.

यह भी पढ़ें -  पूर्व मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत बढ़ी, छह अप्रैल को होगी अगली सुनवाई

बताया जा रहा है कि घटना के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से ट्रैक्टर लेकर फरार हो गया. उधर, घटना की जानकारी मिलते ही चालक की गिरफ्तारी के लिए टीम को सक्रिय किया गया. वहीं, काफी प्रयास के बाद पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त कर लिया है. जबकि, चालक की तलाश की जा रही है. पुलिस कांस्टेबल के मौत के बाद परिवार में कोहराम मचा हुआ है. वहीं, पुलिस महकमे में भी शोक की लहर है. मौके पर पहुंची पुलिस की टीम शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई में जुट गई है.

Advertisement