स्वास्थ्य मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी के खिलाफ सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट वायरल, दो लोगों पर मुकदमा दर्ज

खबर शेयर करें -

देहरादून: सोशल मीडिया पर स्वास्थ्य मंत्री और भाजपा गढ़वाल लोकसभा प्रत्याक्षी की फोटो पर आपत्तिजनक पोस्ट की गई. इसके साथ ही बदरीनाथ केदारनाथ धाम की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया. जिससे भ्रामक तथ्यों को प्रसारित कर लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने पर बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति की ओर से तहरीर दी गई थी. तहरीर के आधार पर कोतवाली डालनवाला में मुकदमा दर्ज किया गया है.

स्वास्थ्य मंत्री और बलूनी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्ट
हरीश गौड़, मीडिया प्रभारी श्री बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति द्वारा शिकायत दर्ज कराई गई है कि एक व्यक्ति द्वारा अपने फेसबुक पेज पर स्वास्थ्य मंत्री धन सिंह रावत और गढ़वाल लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनिल बलूनी सहित बदरीनाथ केदारनाथ मंदिर समिति के अध्यक्ष अजेंद्र अजय के संयुक्त फोटो को पोस्ट किया गया है. फोटो में उनके संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणियां की गई हैं. साथ ही श्री बदरीनाथ केदारनाथ समिति के अध्यक्ष के खिलाफ भ्रामक तथ्य प्रसारित करते हुए लोगों कि श्रद्धा के केंद्र श्री बदरीनाथ केदारनाथ धाम की छवि को धूमिल करने का प्रयास किया गया है.

यह भी पढ़ें -  मायके आई बेटी को पुलिस ने हिरासत में लिया, जानिए क्या है मामला, पढ़े पूरी खबर

पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
जिससे लोगों की धार्मिक भावनाये आहत हुई हैं. इसके अलावा एक अन्य व्यक्ति द्वारा भ्रामक पोस्ट को अपने मोबाइल के माध्यम से अलग-अलग सोशल मीडिया व्हाट्सएप ग्रुप में प्रसारित किया गया है. कोतवाली डालनवाला प्रभारी राकेश गुसाईं ने बताया है कि हरीश गौड़ द्वारा दी गई लिखित तहरीर के आधार पर फेसबुक पेज संचालक गजेंद्र रावत और गणेश पंवार के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर पुलिस द्वारा मामले अग्रिम कार्रवाई जारी है.

यह भी पढ़ें -  करंट की चपेट में आकर छात्रा गंभीर रूप से झुलसी

पौड़ी गढ़वाल सीट से बीजेपी उम्मीदवार हैं बलूनी
गौरतलब है कि अनिल बलूनी उत्तराखंड की पौड़ी गढ़वाल लोकसभा सीट से बीजेपी के उम्मीदवार हैं. उनका मुकाबला कांग्रेस के गणेश गोदियाल से है. उत्तराखंड में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल को हो चुका है

Advertisement