यहां नाबालिग लड़की की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, परिजनों ने लगाए हत्या सहित गंभीर आरोप…

खबर शेयर करें -

देहरादून। राजधानी देहरादून से सनसनीखेज मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि यहां पॉश एरिया रेसकॉर्स में एक नाबालिग लड़की का शव मिला है। किशोरी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में एक फ्लैट में मिला है। किशोरी की मौत पर परिजनों में जहां कोहराम मच गया है। वहीं उन्होंने हत्या सहित गंभीर आरोप लगाए है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। आत्महत्या या हत्या की गुत्थी सुलझाई जा रही है। मामला सड़क से सदन तक पहुंच गया है।

मिली जानकारी के अनुसार मामला रेस कोर्स में विधायक आवास के पास स्थित फ्लैट का है। बताया जा रहा है कि मृतक किशोरी एक गरीब परिवार से है और उसकी मां कूड़ा बिनने का काम करती है। वह रेस कोर्स स्थित एक शिक्षिका के फ्लैट में नौकरानी का काम करती थी। गुरुवार सुबह पुलिस को किशोरी के फ्लैट में आत्महत्या करने की सूचना मिली थी। किशोरी का शव बाथरूम से पाया गया है। मृतक किशोरी के परिजनों ने हत्या के आरोप लगाए हैं।

यह भी पढ़ें -  सड़क हादसे में स्कूटी सवार की दर्दनाक मौत


मृतका की बहन का आरोप है कि कल दोपहर उसकी बहन डरी सहमी घर आई थी। उसने आरोप लगाया कि वह मालिक की बेटी को स्कूल के लिए तैयार कर रही थी लेकिन वह तैयार नहीं हुई तो मालिक ने उसे बेल्ट से पीटा। कुछ देर बाद उनके फ्लैट का गार्ड उनके घर आया और उसकी बहन को जबरदस्ती खींच कर ले गया। आज सुबह उसके आत्महत्या करने की बात सामने आई है जो कि गलत है, उसकी हत्या हुई है।

यह भी पढ़ें -  आदि कैलाश का प्रवेश द्वार गुंजी गांव बनेगा ‘शिव धाम’, स्वदेश दर्शन 2 के तहत 75 करोड़ स्वीकृत


मृतका के गुस्साए परिजनों ने रेस कोर्स स्थित सड़क पर जाम लगाकर हंगामा काटा। पुलिस ने बामुश्किल लोगों की भीड़ को हटाकर जाम खोला। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। पुलिस प्रथम दृष्टया मामले को सुसाइड के रूप में ही देख रही है। पुलिस ने फिलहाल मामले में फ्लेट में रहने वाले परिवार के कुछ लोगों को हिरासत में लिया है

Advertisement