हल्द्वानी में लकड़ी तस्करों और वन कर्मियों के बीच मुठभेड़, तस्कर घायल, तीन अरेस्ट

खबर शेयर करें -



हल्द्वानी के तराई केंद्रीय वन विभाग के टांडा रेंज में रविवार को लकड़ी तस्करों और वन कर्मियों के बीच मुठभेड़ हो गई। जवाबी फायरिंग में एक तस्कर के पैर में गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए सुशीला तिवारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


पिकअप वाहन से की बेशकीमती लकड़ी बरामद
जवाबी फायरिंग में तस्करों ने वन विभाग के ऊपर भी फायरिंग की जिसमें वन कर्मी बाल बाल बच गए। वन विभाग के टीम ने मौके से तीन तस्करों को अरेस्ट कर लिया है। जबकि एक पिकअप वाहन से भारी मात्रा में बेशकीमती लकड़ी बरामद की है।

यह भी पढ़ें -  हल्द्वानी की ग्रेजुएट युवती को दूसरे समुदाय के नवीं पास युवक से हुआ प्यार……….. शादी के लिए एसडीएम कोर्ट हल्द्वानी पहुंचे प्रेमी युगल के सामने इन्होंने काटा बवाल………. प्रेम कहानी में अंततः हुआ यह…

वन विभाग की टीम ने बरामद किया अवैध तमंचा
घायल तस्कर की पहचान लखविंदर सिंह उर्फ लक्कू के रूप में हुई है। वन विभाग की टीम ने मौके से एक 315 बोर का अवैध तमंचा भी बरामद किया है। फिलहाल वन विभाग ने तस्करों के खिलाफ लालकुआं कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

शातिर वन अपराधी है आरोपित
मामले को लेकर टांडा रेंज के वन क्षेत्राधिकारी रूपनारायण गौतम ने बताया कि आरोपी लखविंदर सिंह पुराना वन अपराधी है। आरोपी पूर्व में भी कई बार कई वनकर्मियों पर हमला कर घायल कर चुका है। इसके अलावा 2019 में एक वन कर्मी मुठभेड़ में शहीद हो गए थे।

Advertisement