भाई के साथ फ्लैट में ट्यूशन पढ़ाने गई थी युवती, नशीला पदार्थ मिलकर किया दुष्कर्म

खबर शेयर करें -


देहरादून से शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। फ्लैट में छात्र को ट्यूशन पढ़ाने गई युवती के साथ फ्लैट के मालिक ने नशीला पदार्थ पिलाकर दुष्कर्म किया। पीड़िता के स्वजनों ने मामले को लेकर पुलिस को तहरीर दी है


पुलिस द्वारा दी जानकारी के अनुसार मामले को लेकर पीड़िता के परिजनों ने तहरीर दी थी। उन्होंने बताया कि उनकी परिचित महिला विंडलास रिवर वैली अपार्टमेंट में ट्यूशन पढ़ाने गई थी। फ्लैट की मालकिन ने युवती से कहा था कि उसे जरुरी काम से तीन दिन के लिए बाहर जाना है और घर में उसकी लड़की अकेली है।

यह भी पढ़ें -  गन्ने की ओवरलोड ट्रैक्टर ट्रॉली बनी काल,मौत

भाई को साथ लेकर गई थी युवती
महिला ने बताया कि उसके बच्चों के पेपर चल रहे हैं। काफी अनुरोध करने पर युवती ने घर में ट्यूशन पढ़ाने के लिए हां बोल दिया। स्वजनों ने बताया कि बीते मार्च को युवती अपने 14 वर्षीय भाई के साथ बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने के लिए चली गई। शाम को जब उसने ट्यूशन पढ़ा लिया। उसके बाद युवती अपने भाई के साथ घर लौट रही थी।

यह भी पढ़ें -  यहां तूफान के कारण कार पर गिरा पेड़ ,युवक की मौत

खाना के बहाने युवती को फ्लैट में रोका
इस दौरान फ्लैट के मालिक ने उन दोनों को खाना खाकर जाने के लिए कहा। इस बीच आरोपी ने युवती और उसके भाई को बनाना शेक दिया। जैसे ही उन्होंने शेक पीया दोनों बेहोश हो गए। इस दौरान आरोपित ने युवती के साथ दुष्कर्म किया। पीड़िता ने बताया जब उसे और उसके भाई को होश आया तो आरोपित ने दोनों को किसी को बताने पर जाने से मारने की धमकी दी।

यह भी पढ़ें -  व्यापारी को हनीट्रैप में फंसाकर बनाया अश्लील वीडियो 5 लाख की ब्लैकमेलिंग, पुलिस जांच में जुटी

आरोपित के खिलाफ केस दर्ज
युवती ने घर पहुंचकर अपने स्वजनों को घटना की जानकारी दी। पीड़िता के स्वजनों ने पुलिस को मामले की तहरीर दी है। मामले को लेकर कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपित सूर्य प्रकाश कोचक (43) निवासी विंडलास रिवर वैली कुआंवाला को गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है

Advertisement