नदी में प्री-वेडिंग शूट कराना पड़ गया भारी, अचानक बढ़ा जलस्तर, गंगा में बहा कपल

खबर शेयर करें -

ऋषिकेश में एक कपल को प्री-वेडिंग शूट कराना भारी पड़ गया। प्री वेडिंग शूट के दौरान अचानक पानी बढ़ने के कारण दोनों नदी में बह गए। युवक पानी में डूबने के कारण बेहोश हो गया। दोनों को एसडीआरएफ ने समय रहते रेस्क्यू कर उनकी जान बचा ली है।

गंगा में प्री वेडिंग शूट कराना पड़ गया भारी
दिल्ली के एक युवक और युवती गंगा नदी में प्री-वेडिंग के लिए ऋषिकेश पहुंचे थे। प्री-वेडिंग शूट के दौरान अचानक ही गंगा का जलस्तर बढ़ गया। जिस से युवक-युवती नदी पर बने एक टापू पर फंस गए। तभी युवक का पैर फिसलने के कारण वो नदी में गिर गया। डूबने के कारण युवक बेहोश हो गया।

यह भी पढ़ें -  करोड़ों रुपये की रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने करोड़ों की लागत से बनें छह पुलों का वचुॅअल लोकार्पण किया

ग्रामीणों ने दी एसडीआरएफ को जानकारी
बताया जा रहा है कि युवक और युवती सिंगटाली पुल के समीप सुबह करीब साढ़े ग्यारह बजे टापू पर शूट करा रहे थे। इसी दौरान नदी में पानी बढ़ गया और दोनों उसमें बह गए। जब इसे आस-पास मौजूद ग्रामीणों ने देखो तो तुरंत एसडीआरएफ को जानकारी दी। जिसके बाद एसडीआरएफ ने मौके पर पहुंचकर दोनों को रेस्क्यू किया। डूबने के कारण युवक बेहोश हो गया था जिसे एंबिलेंस की मदद से अस्पताल ले जाया गया।

यह भी पढ़ें -  बहू ने प्रेमी साथ मिल सास को उतारा मौत के घाट ,दोनों हुए गिरफ्तार

दिल्ली से उत्तराखंड आया था कपल
मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली निवासी मानस (27) पुत्र मुकेश खेड़ा व अंजली पुत्री नवीन अनेजा अपनी शादी से पहले प्री-वेडिंग शूट के उत्तराखंड आए थे। यहां ऋषिकेश के ब्यासी में वो नदी के बीच अपना प्री-वेडिंग शूट करवाने के लिए पहुंचे थे।

Advertisement