एलबीएस महाविद्यालय हल्दूचौड़ में एवीबीपी के कार्तिक बने अध्यक्ष

खबर शेयर करें -

लालकुआं: लालबहादुर शास्त्री महाविद्यालय हल्दूचौड़ में छात्रसंघ चुनावों में एवीबीपी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कार्तिक रजवार ने निर्दलीय प्रत्याशी तनुजा को 145 मतों से हराकर अध्यक्ष पद पर जीत हासिल की है।
मंगलवार को एलबीएस महाविद्यालय में दोपहर दो बजे तक मतदान किया गया, इस दौरान महाविद्यालय के

1440 मत दाताओं में से 74.86 प्रतिशत यानि 1078 मतदाताओं ने अपने मत का प्रयोग किया। तीन बजे साढ़े पांच बजे तक 11 चरणों में मतगणना की गई। जिसके बाद चुनाव के परिणाम घोषित किए गए। जिसमे एवीबीपी के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी कार्तिक रजवार ने निर्दलीय प्रत्याशी तनुजा सामंत को 144 मतों से हराया, कार्तिक को 606 व तनुजा को 459 मत मिले। इधर छात्रा उपाध्यक्ष प्रत्याशी उर्मिला ने 682 मत प्राप्त कर प्रतिद्वंदी प्रत्याशी पिंकी को 342 मतों से हराया। कोषाध्यक्ष पद पर संदीप सिंह ने 725 मत प्राप्त कर दीपक गोस्वामी को 412 मतों से पराजित किया। सयुक्त सचिव प्रत्याशी में नितिन को 586 मत मिले, जबकि दूसरे प्रत्याशी क्षितिज 453 मत मिले। इसके अलावा विज्ञान संकाय प्रतिनिधि में अनुज सुयाल ने 103 मत प्राप्त कर अपने निकटतम प्रतिद्वंदी रोहित सिंह को 31 हराया, रोहित को 72 मत मिले। सभी विजई पदाधिकारियों को महाविद्यालय की प्राचार्या अंजू अग्रवाल ने पद व गोपनीयता की सपथ दिलाई। जिसके बाद अध्यक्ष समेत अन्य विजई पदाधिकारियों ने समर्थकों के साथ क्षेत्र में जुलूस निकालकर आभार जताया।

यह भी पढ़ें -  एसएसपी नैनीताल ने किएकई निरीक्षक एवं कई उप निरीक्षक ट्रांसफर

लालकुआं: एलबीएस छात्रसंघ चुनाओं में विश्वविद्यालय प्रतिनिधि के पद सचिन फुलारा, सचिव पद पर खजान चंद्र आर्य, उपाध्यक्ष पद पर साहिल शर्मा व सांस्कृतिक सचिव पद पर तनुजा सागर निर्विरोध चुने गए।

Advertisement