फेसबुक में हुई थी दोस्ती, शादी का झांसा देकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

खबर शेयर करें -

अल्मोड़ा के सिंचाई विभाग में तैनात काशीपुर निवासी पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है। युवती की शिकायत का पुलिस ने जब संज्ञान नहीं लिया तो युवती ने कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। कोर्ट ने आईटीआई थानाध्यक्ष काशीपुर को मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है।

शादी का झांसा देकर किया युवती के साथ दुष्कर्म
मिली जानकारी के अनुसार काशीपुर के आईटीआई थाना क्षेत्र की एक युवती ने न्यायालय को प्रार्थना पत्र देते हुए बताया कि साल 2022 में उसकी एक युवक के साथ दोस्ती हुई थी। कुछ ही समय बाद दोनों की दोस्ती परवान चढ़ गई। जिसके बाद युवती ने युवक के सामने शादी का प्रस्ताव रखा। जिसे युवक ने स्वीकार कर लिया।

यह भी पढ़ें -  दूल्हे के अरमान रह गए अधूरे,शादी होते ही मंडप से हवालात पहुंचा दूल्हा,5 रिश्तेदार भी गए जेल, जाने पूरा मामला

गर्भवती होने पर आरोपी ने कराया गर्भपात
युवती ने युवक पर आरोप लगया कि युवक ने उसे खाने में नशीला पर्दाथ देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। जिसके बाद युवती गर्भवती ही गई। जिसके बाद युवक ने उसका गर्भपात कराया। युवती ने जब युवक से शादी के बारे में बात की तो युवक उसे जान से मारने की धमकी देने लगा। युवती ने बताया कि युवक ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें -  पहाड़ से मैदान तक बदलेगा मौसम ,इन जिलों में झमाझम बारिश संग बर्फबारी का अलर्ट

हाईकोर्ट ने दिए मुकदमा दर्ज करने के आदेश
पीड़िता का आरोप है कि उसने मामले को लेकर पुलिस से भी शिकायत की। लेकिन पुलिस ने इसे लेकर कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद युवती ने हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। बताते चलें आरोपी युवक अल्मोड़ा में सिंचाई विभाग में क्लर्क के पद पर तैनात है। कोर्ट ने ने ITI थानाध्यक्ष काशीपुर को मामले में मुकदमा दर्ज करने के आदेश दिए हैं।

Advertisement