रामनगर – आपराधिक घटना को अंजाम देने से पहले दो संदिग्ध युवक गिरफ्तार

खबर शेयर करें -

रामनगर में दो युवक अवैध तमंचा और 2 जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किए गए हैं. इन युवकों के पास से चाकू भी बरामद हुआ है. ये दोनों संदिग्ध युवक रामनगर के लट्ठा क्षेत्र में बैठे हुए थे. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों गिरफ्तार युवकों से पूछताछ चल रही है.

सोमवार देर शाम को रामनगर कोतवाली पुलिस को सूचना मिली कि दो संदिग्ध युवक दिखाए दिए हैं. मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर दो लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. जब उनकी तलाशी ली गई तो उनके कब्जे से अवैध चाकू, तमंचा और 2 जिंदा कारतूस बरामद किए. मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को रामनगर के लट्ठा महादेव मंदिर कोसी रोड के किनारे मंदिर की दीवार के बगल से घेराबंदी करते हुए गिरप्तार किया.

यह भी पढ़ें -  विश्व प्रसिद्ध जागेश्वर धाम के कर्मचारियों के लिए जारी हुआ ड्रेस कोड, कर्मचारी अब एक जैसे ट्रैक शूट और टी शर्ट में दिखेंगे

रामनगर कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक मनोज नयाल ने बताया कि हमें मुखबिर से सुचना मिली कि दो लोग अवैध तमंचा, अवैध कारतूस, अवैध चाकू के साथ बैठे हुए हैं. नयाल ने बताया कि सूचना पाकर उपनिरीक्षक भुवन चन्द्र जोशी व पुलिस कर्मियों द्वारा लट्ठा महादेव मंदिर कोसी रोड के किनारे से सौरव लाल निवासी टंकी चौराहा वाल्मीकि बस्ती खताड़ी रामनगर को एक अदद देशी तमंचा 12 बोर तथा 2 जिंदा कारतूस 12 बोर के साथ गिरफ्तार किया. उसके साथ दानिश कसार निवासी छप्पर वाली मस्जिद खताड़ी रामनगर को एक अदद चाकू के साथ गिरफ्तार किया गया. उन्होंने बताया कि दोनों आरोपियों के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर उन्हें कोर्ट में पेश करने की कार्रवाई की गई है.

Advertisement