तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में मारी टक्कर, महिला की मौत

खबर शेयर करें -

रुद्रपुर। तेज रफ्तार ट्रक ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे उस पर सवार महिला की मौत हो गई। जबकि स्कूटी चला रहा युवक के भी चोटें आईं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी ली और शव को मोर्चरी में रखवाया। पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में बैठा रखा है।

पुलिस के मुताबिक गीता देवी पत्नी मदन सिंह उम्र 44 जेपी नगर अल्मोड़ा पहाड़ी सुनार फुलसुंगा थाना ट्रांजिट कैंप गुरुवार की रात गदरपुर रोड एक बारात घर में आयोजित विवाह समारोह से वापस परिचित के साथ स्कूटी से लौट रही थी। निगम के पास स्कूटी को भूसी से भरा ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार दोनों सड़क पर गिर गये। सूचना पर बगवाड़ा चौकी प्रभारी अशोक कांडपाल, बाजार पुलिस चौकी प्रभारी संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे।

यह भी पढ़ें -  अनुज रावत बने करोड़पति, आरसीबी ने 3.40 करोड़ रुपए में खरीदा


उन्होंने घटना स्थल पर मौजूद लोगों से जानकारी ली। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया। एसएसआई अर्जुन गिरी गोस्वामी ने बताया कि आज सुबह महिला दरोगा नेहा राणा ने शव को पंचनामा की कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम को भेजा। उन्होंने बताया कि मृतका का पति फौज में है। परिवार के लोग और रिश्तेदार मोर्चरी पहुंच गए। पति भी पहुंचने वाले हैं। आरोपी चालक मय वाहन को पुलिस के कब्जे में है। तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Advertisement