वरिष्ठ पत्रकार को पुत्री के इलाज के लिए आर्थिक सहायता की दरकार।

खबर शेयर करें -

हल्दूचौड़।
तमाम दैनिक समाचार पत्रों को अपनी सेवाएं दे चुके वरिष्ठ पत्रकार धीरज भट्ट की पुत्री वंदना भट्ट वर्ष 2019 से लीवर की गंभीर बीमारी से जूझ रही है तमाम अस्पतालों में उपचार कराए जाने की बाद भी स्वास्थ्य में कोई सुधार न होने पर वर्तमान में उसका नई दिल्ली के लैडी हार्डिंग मेडिकल कालेज में उपचार चल रहा है पिछले कई सालों से चल रहे इलाज के चलते अब उन्हें गंभीर आर्थिक संकट पैदा हो गया है।
लीवर डिजीज जैसी गंभीर बीमारी को लेकर पिछले 5 सालों से बिटिया के स्वास्थ्य परीक्षण के लिए दौड़ भाग में पत्रकार धीरज का परिवार आर्थिक संकट में पड़ गया। जबकि अभी भी उक्त बीमारी में डाक्टरों द्वारा लगभग 4 लाख रुपए का खर्चा बताया है।
पिछले एक साल से इस परिवार के हालत गंभीर बने हुए हैं। परिवार के पास अब इतना पैंसा नहीं बचा कि वह आगे इलाज जारी रख सकें। जबकि डाक्टरों की ओर से उन्हें एक बार फिर परीक्षण और इलाज के लिए बुलाया गया है। लेकिन परिवार की माली हालत ऐसी नहीं कि वह फिर से रिश्तेदारों से कर्ज लेकर उनका इलाज करा सकें।
पत्रकार श्री भट्ट ने अपने समक्ष आई इस मुसीबत को देखते हुए समाजसेवियों से पीड़ित बेटी के इलाज हेतु आर्थिक मदद की गुहार लगाई है। आर्थिक सहायता देने को इच्छुक पत्रकार धीरज भट्ट के बैंक
दि नैनीताल बैंक लिमिटेड खाता
संख्या-1032000000000415
शाखा अर्जुनपुर गोरापड़ाव नैनीताल
उत्तराखंडIFSC- NTBLOHAL103 एवं गूगल नंबर 7820028872
में सहायता की धनराशि जमा कर सकते हैं। फोन नंबर पर संपर्क कर अधिक जानकारी ली जा सकती हैं।
आपका छोटा सा सहयोग पत्रकार भट्ट को काफी राहत पहुंचा सकता है।

Advertisement