स्कूल से घर को लौट रही छात्रा से दुष्कर्म के आरोपी को लालकुआं पुलिस ने यहां से दबोचा………… मजिस्ट्रेट के सामने हुए पीड़िता के यह बयान दर्ज……………….

खबर शेयर करें -


लालकुआं। तराई पूर्वी वन प्रभाग के डॉली रेंज के जंगल में स्थित एक वन ग्राम में निवास करने वाली कक्षा आठ में अध्यनरत लगभग 14 वर्षीय नाबालिक छात्रा के साथ दुष्कर्म के आरोपी युवक को लालकुआं कोतवाली पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है। जबकि पुलिस ने पीड़िता के 164 के मजिस्ट्रेटी बयान और चिकित्सकीय जांच कराने के बाद उसे उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।
मंगलवार को बिंदुखत्ता के संजय नगर स्थित स्कूल में पढ़ने वाली तीन छात्राएं गौला नदी के पार डॉली रेंज के जंगल में स्थित खत्ते में अपने घर को जा रही थी। इस दौरान उन्हें गांव में ही निवास करने वाले देवेंद्र सिंह उर्फ देवू ने अपनी बाइक में लिफ्ट दी। जिसके बाद रास्ते में देवू ने दो छात्राओं को उनके घर के पास उतार दिया। जिसके बाद वह कक्षा आठ में पढ़ने वाली 14 वर्षीय छात्रा को जंगल में ले कर उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। और परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। देर शाम पुलिस ने मामले में बलात्कार व पोक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया। इधर बुधवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर आरोपी देवेंद्र को गौला नदी के पास से गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है। जबकि पीड़िता का मेडिकल कराने के बाद उसके 164 के मजिस्ट्रेटी बयान दर्ज कराए गए। जिसके बाद उसे स्वजनों के सुपुर्द कर दिया गया है। कोतवाली के वरिष्ठ उप निरीक्षक हरेंद्र सिंह नेगी ने बताया कि आरोपित को बुधवार की सुबह 10:30 बजे गौला नदी के समीप से गिरफ्तार कर उसका चालान कर दिया है। 35 वर्षीय आरोपित विवाहित और दो बच्चों का पिता है।

Advertisement
यह भी पढ़ें -  बिन्दुखत्ता निवासी भारतीय सेना के पैरा कमांडो की भीमताल में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत…… परिवार में मचा कोहराम